बॉलीवुड / नेपोटिज्म के मुद्दे पर सोनाक्षी का रंगोली और कंगना पर तंज, कही ये बात

AajTak : Aug 16, 2020, 03:49 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स की बहस जोरों पर है। कंगना रनौत ने इस मामले में सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड मूवी माफिया और इंडस्ट्री में व्यापत नेपोटिज्म को ठहराया था। हालांकि सुशांत के पिता ने इस मामले में मुख्य आरोपी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बनाया है। इसके बावजूद फैंस में स्टार किड्स और नेपोटिज्म को लेकर गुस्सा कम नहीं हुआ है।

हाल ही में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 को कई मिलियन्स डिसलाइक्स मिले हैं। कंगना रनौत भी लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे पर कई स्टार किड्स को घेरती रहती हैं। अब इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को लेकर बयान दिया है।

एचटी के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कंगना और रंगोली पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे ये बात बेहद अजीब लगती है कि इस शब्द नेपोटिज्म को जिस भी इंसान ने इतना ज्यादा सनसनीखेज तरीके से प्रस्तुत किया है, उसकी खुद की बहन ही उनका काम मैनेज करती हैं और मुझे नहीं लगता कि मैं इसे ज्यादा अहमियत देना चाहूंगी। इसके अलावा मैं ये भी बता दूं कि मेरे पिता ने कभी किसी प्रोड्यूसर को फोन कर ये नहीं कहा कि आप अपनी फिल्म में मेरी बेटी को ले लो।

ट्विटर को अलविदा कह चुकी हैं सोनाक्षी

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ समय पहले अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था क्योंकि उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा था। उन्होंने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन भी डिसेबल कर दिया था। सोनाक्षी ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि ट्विटर छोड़ने के बाद से उनकी जिंदगी बेहतर हुई है और उन्हें इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने का कोई अफसोस नहीं है।

सोनाक्षी ने ये भी कहा कि कोई भी इंसान एक्टर होने के चलते या किसी खास परिवार में पैदा होने के चलते ट्रोल होना पसंद नहीं करेगा। वे मानती हैं कि आज के दौर में इंडस्ट्री में इनसाइडर्स से ज्यादा आउटसाइडर्स हैं। सोनाक्षी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक सीरीज भी शुरु की थी जिसका नाम था अब बस। इस सीरीज में वे विशेषज्ञों के साथ मिलकर ऑनलाइन हैरेसमेंट जैसे गंभीर मुद्दे पर बात करती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER