Bigg Boss 14 / सोनाली फोगट ने अली गोनी को दिया दिल, जैस्मीन के जाते ही किया प्यार का इजहार

Zoom News : Jan 11, 2021, 06:11 PM
बिग बॉस के घर में रिश्ते लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। एजाज़ खान-पवित्रा पुनिया और जैस्मीन भसीन-अली गोनी की नज़दीकी के बाद, अब लगता है कि सोनाली फोगट आ गई हैं। जी हां, जैस्मीन भसीन के बेदखल होने के बाद अब सोनाली ने अपना दिल अली के सामने रख दिया है। शो के एक नए वीडियो में, सोनाली कुछ इस तरह अली को व्यक्त करती हुई दिखाई दी।

अर्शी खान पहले इस बात को लेकर चिढ़ती हैं। वह आलिया से कहती है कि सोनाली जी मैं तुमसे प्यार करना चाहती हूं। यह कहने के बाद वह चली जाती है। सोनाक्षी अर्शी की यह बात सुनकर घबरा जाती है। वहीं, अली कहते हैं कि आपको बोलना चाहिए।

सोनाली, आलिया से कहती है कि वह यह सब बोलकर बचकानी नहीं है। आलिया, सोनाली की बात सुनकर कहती है- आपने जो पसंद किया वो कहा, इसमें कोई दिक्कत नहीं है। अगर आपको यह पसंद है तो इसके बारे में कुछ भी बुरा नहीं है।

सोनाली को अली से राहत मिलती है और वह अली से पूछती है - तो अब मैं आपके साथ बैठकर बात कर सकती हूं, है ना? पहले यह अलग बात थी, अब यह अलग बात है। अब एक अलग एहसास है। अली और अर्शी दोनों सोनाली की बातों पर हंस पड़े।

मालूम हो कि वीकेंड का वार में सोनाली फोगट ने सलमान खान से कुछ सवाल किए थे। उन्होंने कहा कि सलमान कभी भी उनसे वीकेंड पर बात नहीं करते हैं। उसने घर के अंदर बहुत कुछ किया है, लेकिन सलमान उसका नाम भी नहीं लेते हैं।

इस पर सलमान ने कहा कि सोनाली गेम अच्छा खेल रही है। वह कुछ भी गलत नहीं कर रही है कि उसका नाम सप्ताहांत पर लिया जाए। अली ने सोनाली को यह भी समझाया कि उसका खेल अच्छा चल रहा है और कोई खामियों के कारण सलमान उसके बारे में कुछ नहीं बोलते हैं।

ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि सोनाली फोगट की अली को आई लव यू कहना दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए कोई पैंतरेबाज़ी नहीं है। खैर, सोनाली के दिल में अली के लिए छिपी यह भावना सच है या नहीं, इसका रहस्य आने वाले समय में पता चलेगा।

वीकेंड का वार में जैस्मीन भसीन शो से बाहर हो गईं। उनके जाने से अली गोनी बहुत भावुक हो गए। सलमान खान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। अली को भगदड़ मच गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER