Bigg Boss 14 / सोनाली फोगाट की अली गोनी से प्यार, ऐसा था बेटी और परिवार वालों का रिएक्शन

Zoom News : Jan 27, 2021, 01:00 PM
नई दिल्ली: सोनाली फोगट 'बिग बॉस' के घर से बाहर आ गई हैं। घर से बाहर आने के बाद, सोनाली ने मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि उनकी बेटी और परिवार को अली गोनी के साथ कोई समस्या नहीं है। सोनाली का कहना है कि उनका परिवार और उनकी बेटी उनकी पसंद को समझते हैं। इसके साथ, सोनाली ने अपने बेघर होने और रुबीना दिलाइक के व्यवहार के लिए अपने भेदभाव को जिम्मेदार ठहराया।

जब सोनाली फोगट से पूछा गया कि उनका परिवार अली गोनी के बारे में क्या सोचता है, तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बेटी, मेरी माँ, पिता और अपने परिवार से बात की। वे किसी बात से परेशान या दुखी नहीं होते। किसी को पसंद करना उसके लिए गलत नहीं है। मैंने शो में जो कुछ भी किया और जो कुछ कहा, उससे मेरे परिवार और प्रियजनों को किसी भी चीज से कोई समस्या नहीं है। वे अब भी मेरे साथ खड़े हैं। वास्तव में, मेरा परिवार खुश है कि उनकी बेटी किसी के डर के बिना अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी रही है।

साक्षात्कार के दौरान, सोनाली ने कहा कि रुबीना दिलैक उनके द्वारा बीमा हो गई थी और इसीलिए उन्होंने उन्हें निशाना बनाना शुरू किया। इतना ही नहीं, उन्होंने शो छोड़ने की धमकी भी दी। सोनाली ने कहा कि 'बिग बॉस' के घर में अभिनव और रुबीना के साथ निक्की तम्बोली ने बेवजह निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस के घर में भाई-भतीजावाद का सामना करना पड़ा और इस कारण से उन्हें सलमान के जन्मदिन पर प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी गई।

बता दें कि सोनाली फोगट ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। वह घर में अली गोनी को पसंद करने को लेकर चर्चा में आई थीं। बाद में रुबीना और निक्की तंबोली के साथ झगड़ा हुआ

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER