बॉलीवुड / सोनम कपूर ने पति आनंद के लिए कुछ यूं जाहिर किया प्यार, देखें PICS

Zoom News : Dec 04, 2020, 10:10 PM
बॉलीवुड: सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फैन्स को कपल गोल्स देने वाले सोनम और आनंद की एक बार फिर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सोनम ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर पति आनंद आहूजा के लिए अपना प्यार जताया है।

नीरजा एक्ट्रेस ने पति आनंद संग पांच रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों के साथ सोनम ने कैप्शन लिखा- 'आई लव यू आनंद आहूजा। आपके साथ हर दिन शानदार है।' पहली फोटो में सोनम, आनंद संग स्नो फॉल का आनंद उठा रही हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में सोनम और आनंद का रोमांटिक अंदाज और शानदार बैकग्राउंड देखने लायक है।

फैन्स आनंद और सोनम के बीच की केमेस्ट्री और बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैन्स के अलावा सोनम के फिल्म इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भी कपल की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। सोनम की पोस्ट पर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा ने लिखा- 'आप दोनों।' इसके साथ ही उन्होंने हर्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया। सोनम और आनंद की इन तस्वीरों को 2 लाख 55 हजार से ज्यादा अबतक लाइक्स मिल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म 'जोया फैक्टर' में देखा गया था।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में अनिल कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि बाद में अनिल कपूर ने खुद ट्वीट कर साफ किया कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेविट आई हैं। पिता के कोरोना संक्रमित होने की गलत खबरों पर बेटी सोनम कपूर ने नाराजगी जाहिर की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER