बॉलीवुड / सोनम की फिसली जुबान, रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को कहा- शिवा नंबर 1

Zoom News : Aug 09, 2022, 04:10 PM
बॉलीवुड | सोनम कपूर हमेशा अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं। वह कुछ न कुछ ऐसा कमेंट करती हैं कि जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब सोनम हाल ही में भाई अर्जुन कपूर के साथ कॉफी विद करण 7 में पहुंचीं। रक्षाबंधन के मौके पर इस शो को टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में दोनों भाई-बहन एक-दूसरे की पोल खोलते दिखेंगे। वहीं इस वक्त सोनम ने रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया जिसे सुनकर रणबीर और आलिया भट्ट भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, सोनम, रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का नाम कुछ और लेती हैं।

दरअसल, करण ने सोनम से पूछा कि इस वक्त उनके हिसाब से कौन हैपनिंग एक्टर है बॉलीवुड का? सोनम फिर रणबीर कपूर का नाम लेती हैं। वह कहती हैं कि इन दिनों रणबीर काफी छाए हुए हैं क्योंकि वह हर जगह नजर आ रहे हैं। वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं जो अयान मुखर्जी के साथ आ रही है। 

इसके बाद करण, सोनम से फिल्म का नाम पूछते हैं तो वह कहती हैं शिवा नंबर 1। सोनम की बात सुनकर करण का जहां मुंह खुल्ला का खुल्ला रह जाता है। वहीं अर्जुन कपूर कहते हैं कि सोनम तुम महान हो।

अर्जुन ने खोली सोनम की पोल

शो में सोनम, अर्जुन से पूछती हैं कि उनकी कौनसी आदत उन्हें पसंद नहीं है तो एक्टर कहते हैं, 'तुम कभी किसी के कमेंट या कॉम्पलीमेंट का इंतजार नहीं करती हो। सोनम मुझसे पूछेगी कि अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? फिर खुद कहेंगी मैं इसमें अच्छी लग रही हूं न। तो खुद ही अपनी तारीफ करती है तो पूछा क्यों।'

सोनम ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

सोनम शो में अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं जिसमे उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। 

अर्जुन को किया ट्रोल

सोनम ने कई बार ऐसे स्टेटमेंट दिए भाई को लेकर जिससे अर्जुन कपूर काफी हैरान हुए। अर्जुन फिर करण से कहते हैं कि मुझे लगता है कि यहां मुझे सोनम कपूर द्वारा ट्रोल किए जाने के लिए बुलाया गया है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER