Bigg Boss 17 / सोनिया बंसल हुईं बिग बॉस शो से बाहर, अपनों ने ही दिया धोखा

Zoom News : Oct 29, 2023, 07:24 AM
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में हुए पहले एलिमिनेशन में एक्ट्रेस सोनिया बंसल शो से बाहर हो गई हैं. दरअसल कम वोट मिलने की वजह से सोनिया के साथ लॉयर सना रईस खान बॉटम टू में आईं थी. लेकिन इस दौरान बिग बॉस एक नया ट्विस्ट लेकर आए, उन्होंने कहा कि सना और सोनिया बंसल में से किसे बाहर जाना चाहिए कि नहीं, ये फैसला घरवालों पर छोड़ दिया. बिग बॉस ने घोषित किए इस नए ट्विस्ट के चलते, जिन्हें सोनिया अपने खास दोस्त समझ रहीं थी, उन्होंने अपनी इस दोस्त के पीठ पर खंजर घोपते हुए सना के पक्ष में वोट किया.

सना को ज्यादा वोट मिलने के कारण सोनिया बंसल को घर से बाहर कर दिया गया. हालांकि, सोनिया के एविक्शन से उनके फैंस काफी नाराज हैं. क्योंकि उनका कहना है कि सना को सबसे कम वोट मिलने के बावजूद, उन्हें बचाने के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के हाथ में ये फैसला दिया. लेकिन बिग बॉस या मेकर्स की तरफ से दोनों में से किसे कितने वोट्स मिले हैं, इस बात का खुलासा नहीं किया गया है. सोनिया बंसल और सना के साथ 6 घरवालों को एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया था.

यहां देखें बिग बॉस की झलक

अपनों से मिला धोखा

बिग बॉस के पहले हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट को सुरक्षित करने के बाद दूसरे हफ्ते एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 कंटेस्टेंट्स को बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया. इन कंटेस्टेंट्स में टीवी एक्टर नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, युट्यूबर तहलका, रैपर खानजादी, लॉयर सना रईस खान, साउथ की मशहूर सोनिया बंसल शामिल थे. बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले सना घर में काफी कम एक्टिव थी. लेकिन उनके दोस्त विक्की जैन के साथ तहलका, अनुराग (यूके राइडर), भयानक (अरुण महाशेट्टी), जिगना वोहरा, रिंकू धवन ने सना को बचाया और इस वजह से सोनिया को घर से बाहर होना पड़ा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER