नई दिल्ली / रायबरेली से जीत के बाद सोनिया ने सपा-बसपा कार्यकर्ताओं का जताया आभार

India : May 27, 2019, 01:16 PM
नई दिल्ली: यूपी की चेयरपर्सन सोनिया गांधी, जिन्होंने रायबरेली के अपने निर्वाचन क्षेत्र से फिर से लोकसभा चुनाव जीता, ने अपने मतदाताओं को पत्र लिखकर उन पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दिया है।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस के हर कार्यकर्ता के अलावा, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और यहां तक ​​कि स्वाभिमान दल ने भी इस जीत को संभव बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है और मैं उनके इस प्रयास के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।"

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सोनिया के लिए इसे आसान बनाने के लिए सपा, बसपा और स्वाभिमान दल ने रायबरेली से उम्मीदवार नहीं उतारे थे।

वह आगे कहते हैं, "मैं आपसे वादा करता हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा और कांग्रेस की परंपरा को बनाए रखने के लिए, मुझे जो कुछ भी मिला है, मैं उसे त्यागने में संकोच नहीं करूंगा।"

"मुझे पता है कि आने वाले दिन बहुत कठिन होने वाले हैं, लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति से, कांग्रेस हर चुनौती को पूरा करेगी," उसने कहा।

उसने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को अपने विस्तारित परिवार के रूप में देखती है, और हर लोकसभा चुनाव की तरह, इस बार भी आपने मुझ पर अपना विश्वास दोहराया है। मैं अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत के लिए सपा, बसपा, स्वाभिमान दल के प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता और दोस्तों का शुक्रगुजार हूं। ”

“मेरा जीवन एक खुली किताब है… आप मेरा परिवार हैं। मैंने तुमसे ताकत हासिल की है और यह मेरी असली संपत्ति है।

सोनिया ने भारतीय जनता पार्टी के दिनेश प्रताप सिंह को 1.67 लाख से अधिक मतों से हराकर रायबरेली सीट जीती। वह जीत रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER