मनोरंजन / Casting Couch Nepotism की बहस में कूदीं Sofiya Hayat, कहा- शारीरिक समझौता चाहते थे मेकर्स

Zoom News : Jun 30, 2020, 07:34 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. अब बिग बॉस-7 की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भी नेपोटिज्म को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है.


स्पॉटबॉय से बातचीत में सोफिया ने कहा-  फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म लंबे समय से है. विदेशी होने के नाते उन्होंने परेशानी भी झेली है. बॉलीवुड के कई बड़े मेकर्स ने मुझे काम करने के लिए इंवाइट किया था. फिल्म डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई में मुझे कास्ट भी किया गया. जल्द ही कई बड़े फिल्ममेकर्स और एक्टर्स ने मुझ पर चांस मारने की कोशिश की. वे शारीरिक समझौता चाहते थे. मैंने कभी उन्हें खुद को हाथ तक लगाने नहीं दिया. लगातार इंवाइट के बाद भी वर्किंग ऑवर्स के बाद मैं किसी से मिलने नहीं गई.


'मुझे बेचने या खरीदने की हुई कोशिश'

सोफिया ने बताया, ''उनकी बात नहीं मानने पर मेरा काम दूसरी लड़कियों को दिया जाने लगा. फिल्म से मेरे सीन्स को काट दिया जाने लगा. कई फिल्में रोक दी गईं. वे हर बार मुझे बेचने या खरीदने की कोशिश करते. इसके बाद मैंने अपने देश वापस लौटने का फैसला किया. मैं नेपोटिज्म का शिकार नहीं बनना चाहती थी.''


सोफिया ने कहा कि उसे बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बिग बॉस में एंट्री मिली. ये शो बड़ा प्लेटफॉर्म था. लेकिन ऐसा लगा कि ये शो उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाने का एक प्लान था. बिग बॉस में उसके हिस्से को इस तरह से एडिट किया गया कि लोग कभी भी उनका रियल साइड नहीं देख पाए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER