CAA / साउथ स्टार थलापति विजय उतरे नागरिकता कानून के विरोध में, भाईचारे के लिए बताया संकट

Zoom News : Mar 13, 2024, 07:00 AM
CAA: लोकसभा चुनावों से पहले केंद्र सरकार ने CAA का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। अब पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भारत में 2014 से पहले आए गैर मुस्लिम शरणार्थियों को नागरिकता मिलना शुरू हो जाएगी। वहीं CAA लागू होने के बाद कई लोग इसका विरोध कर रहे है। इसमें एक नाम साउथ स्टार थलापति विजय का भी है, जिन्होंने नागरिकता संशोधन कानून 2019 को लागू किए जाने का विरोध किया है और तमिलनाडु में इस कानून को लागू न होने देने की अपील की है। 

थलापति विजय ने सीएए को लेकर कही ऐसी बात

नागरिकता संशोधन कानून लागू होने के तुरंत बाद थलापति विजय ने अपने एक्स पूर्व में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि- 'भारतीय नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (CAA) जैसे किसी भी कानून को ऐसे माहौल में लागू करना स्वीकार्य नहीं है, जहां देश के सभी नागरिक सामाजिक सद्भाव के साथ रहते हैं।' इसके साथ ही विजय ने अपने पोस्ट के जरिए तमिलनाडु सरकार से यह अनुरोध किया कि ये कानून तमिलनाडु में लागू न हो।' बता दें कि 2 फरवरी को, थलपति विजय ने हाल ही में अपनी एक राजनीतिक पार्टी  की आधिकारिक तौर पर घोषणा की, जिसका नाम तमिलागा वेट्री कजम है। अपनी राजनैतिक पार्टी के ऐलान के बाद से थलापति विजय का ये पहला बयान है, जो कि इस वक्त खूब चर्चा में है। 

थलापति विजय वर्क फ्रंट

वहीं थलापति विजय के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) में नजर आएंगे। इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था, जो फैंस को काफी पसंद आया था। राजनीति में जाने से पहले ये उनकी आखिरी फिल्म होगी, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER