IND vs SL / श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : Nov 02, 2023, 01:52 PM
IND vs SL: भारत का इरादा वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनलिस्ट बनने का. वहीं श्रीलंका की कोशिश अपने प्राइड के लिए भारत को हराने की. इन्हीं मंसूबे के साथ दोनों टीमें मुंबई के वानखेडे स्टेडियम पर आमने-सामने हुई है. मुकाबले का टॉस हो चुका है. टॉस श्रीलंका ने जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टॉस के साथ ही दोनों टीमों ने अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान कर दिया है.

श्रीलंका के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी के फैसले पर जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से सवाल हुआ तो उन्होंने कहा उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा. क्योंकि उनका इरादा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का ही था.

नहीं बदली रोहित शर्मा की ‘सोच’

श्रीलंका ने अपनी प्लेइंग इलेवन में जहां एक बदलाव किया. वहीं भारतीय टीम को लेकर रोहित शर्मा की सोच बिल्कुल भी नहीं बदली. मुंबई की पिच का मिजाज इसकी इजाजत दे रहा था कि एक स्पिनर और खिलाया जाए. इसके बावजूद रोहित शर्मा ने अपने प्लेइंग इलेवन में छेड़-छाड़ करना मुनासिब नहीं समझा. उन्होंने टॉस के बाद कहा कि वो सेम प्लेइंग इलेवन के साथ ही इस मुकाबले में उतरेंगे.

ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

भारत की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

श्रीलंका की प्लेइंग XI: पाथुम निसंका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस, सदीरा समाराविक्रमा, चारिथ असालंका, दुसान हेमंथा, एंजलो मैथ्यूज, दुष्मंता चामीरा, महीश तीक्षणा, कसुन रजीता, दिलशान मधुशंका

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER