Cricket / मोईन अली का कोरोना टेस्ट आया था पॉजिटिव, फिर भी टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे

Zoom News : Jan 17, 2021, 07:15 PM
Cricket: इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को टी ब्रेक के समय खिलाड़ियों के चेहरे पर उस समय मुस्कराहट फ़ैल गई जब उन्हें ऑफ स्पिनर मोईन अली के नेगेटिव होने की खबर मिली और उन्होंने अपने ड्रेसिंग रूम में मोईन को बैठे देखा। 33 साल के ऑलराउंडर अली श्रीलंका में पहुंचने के बाद टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें आइसोलेशन में रहना पड़ा था।

उन्हें 10 दिन क्वरंटाइन में रहना था लेकिन उनका क्वारंटाइन तीन दिन बढ़ाया गया था। 13 दिन के बाद उनके दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए, जिसके बाद उन्हें अपनी टीम के बायो बबल में प्रवेश करने की अनुमति दे दी गई। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि अली अब अपनी टीम के साथ दूसरे टेस्ट में खेल सकेंगे या नहीं। दूसरा टेस्ट 22 जनवरी से गॉल में ही खेला जाएगा। अली के पास मैच प्रैक्टिस का अभाव है जिसके चलते उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर रहना पड़ सकता है।

मोईन अली के टीम में लौटने पर ऑलराउंडर सैम कुरैन ने कहा कि, ''उनका टीम में लौटना शानदार है। हमने उन्हें जब ड्रेसिंग रूम में चलते हुए आते देखा, तो सभी के चेहरों पर खुशी आ गई। निश्चित तौर पर बीते कुछ हफ्ते उनके लिए बेहद मुश्किल रहे और वो इससे जल्द से जल्द बाहर निकलना चाहते थे। अच्छा हुआ कि वो आखिरकर इससे बाहर निकलने में सफल रहे। वो वापस टीम में आकर खेलने के लिए बेहद उत्सुक हैं।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER