क्रिकेट / इंग्लैंड के फास्ट बॉलर स्टुअर्ट ब्रॉड ने गर्लफ्रेंड के साथ की सगाई, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Jan 02, 2021, 12:59 PM
क्रिकेट | इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad) ने अपनी गर्लफ्रेंड मोली किंग (Mollie King) के साथ सगाई कर ली है। नए साल 2021 के पहले दिन ब्रॉर्ड ने यह खुशखबरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें कि मोली किंग मॉडल हैं और बॉर्ड की दोस्ती साल 2018 में हुई थी। एक समय ऐसा भी आय़ा था जब दोनों कपल अलग हो गए थे। लेकिन फरवरी 2020 में दोनों की दोस्ती फिर से हुई और आखिर में 1 जनवरी 2021 को कपल ने सगाई कर ली। ब्रॉर्ड ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें अपनी गर्लफ्रेंड मोली को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर ब्रॉर्ड ने सोशल मीडिया पर लिखा, '2021 की शुरुआत करने का सबसे सही तरीका'। बॉर्ड की इस तस्वीर पर गर्लफ्रेंड ने भी कमेंट किए और लिखा, 'हजार बार हां, मैं अभी भी विश्‍वास नहीं कर पा रही हूं। नए साल की सबसे जादुई शुरुआत, स्‍टुअर्टअब आपके साथ आगे के साल बिताने का इंतजार नहीं कर सकती।'

इंग्लैंड क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉर्ड (Stuart Broad)  की सगाई पर कमेंट भी कर रहे हैं। जेसन रॉय ने दोनों को शुभकामनाएं भी दी है। बता दें कि 2020 की पहली जनवरी पर हार्दिक ने दुबई में नताशा के सगाई की थी। अब बॉर्ड ने भी 1 जनवरी का दिन सगाई के लिए चुना।

स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने इंग्लैंड की ओर से अबतक 143 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 514 विकेट लेने में सफल रहे हैं। टेस्ट में इंग्लैंड की ओर से ब्रॉर्ड सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। इंग्लैंड की ओर से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड जेम्स एंडरसन के नाम है। एंडरसन ने अपने टेस्ट करियर में अबतक 600 विकेट लिए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER