Viral News / Online Class में पार्टनर संग संबंध बनाने लगा स्टूडेंट, Camera ऑफ करना गया भूल

Zoom News : Jul 03, 2021, 04:39 PM
हनोई: कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप की वजह से पढ़ाई अब ऑनलाइन ही हो रही है। वर्चुअल क्लास के जरिए टीचर, स्टूडेंट्स को पढ़ा रहे हैं। हालांकि ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट्स का ध्यान भटकना आसान है। ऐसी ही एक घटना वियतनाम (Vietnam) में हुई। यहां एक स्टूडेंट ऑनलाइन क्लास (Online Class) के दौरान अपने पार्टनर के साथ संबंध (Being Intimate With Partner) बनाते हुए पकड़ा गया। दरअसल वह अपने डिवाइस का कैमरा ऑफ करना भूल गया था।

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टूडेंट की इस करतूत को ऑनलाइन क्लास में शामिल सभी लोगों ने देख लिया। इस दौरान किसी ने स्टूडेंट का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है।

जब स्टूडेंट अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने में बिजी था, तब प्रोफेसर ने उसे डांटते हुए कहा कि तुम यूनिवर्सिटी की क्लास में भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लगे रहते थे और ऑनलाइन क्लास में तो तुमने हद ही पार कर दी। तुम्हारी हरकतों से पूरी क्लास शर्मिंदा है।

जब स्टूडेंट ने प्रोफेसर की आवाज सुनी तो वह चौंक गया कि उन्हें ये सब कैसे पता चल गया। फिर उसने बेड से उठकर डिवाइस की तरफ ध्यान दिया तो देखा कि वह कैमरा ऑफ करना भूल गया है। इसके बाद उसने तुरंत अपने कपड़े पहने और जल्दी से कैमरा ऑफ कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद स्टूडेंट ने प्रोफेसर और अपने क्लासमेट्स को लेटर भेजकर माफी मांगी। यूनिवर्सिटी की तरफ से निर्देश जारी किया गया है कि ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट सही से व्यवहार करें। यूनिवर्सिटी की तरफ से ये भी अपील की गई है कि स्टूडेंट के वीडियो को शेयर नहीं किया जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER