बॉलीवुड / सुहाना खान ने लाडले अबराम पर लुटाया प्यार, ऐसे किया बर्थडे विश

Zoom News : May 27, 2022, 10:12 PM
Suhana Khan Instagram Post for Birthday Boy AbRam Khan: बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) का जन्मदिन 27 मई को होता है। बर्थडे के खास मौके पर  अबराम को सेलेब्स से लेकर फैन्स तक ने बर्थडे विश किया। मां गौरी खान ने भी अबराम को एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए बधाई दी। ऐसे में अब सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी अपने लाडले भाई को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अबराम के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

सुहाना ने शेयर की क्यूट तस्वीर

सुहाना खान छोटे भाई अबराम पर खूब प्यार लुटाती हैं और अपने भाई को हमेशा ही स्पेशल फील करवाती हैं। सुहाना खान कई बार अबराम के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं और ऐसे में अब छोटे भाई के बर्थडे पर उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है। सुहाना खान ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अबराम खान और सुहाना खान, एक दूसरे को हग करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में सुहाना ने लिखा- बर्थडे ब्वॉय।

गौरी ने भी किया अबराम को विश

बता दें कि गौरी खान ने सुबह ही बेटे अबराम को बर्थडे विश किया था। गौरी ने एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया था, जिस में अबराम खान अपने बालों को लहराते दिख रहे थे। वीडियो में अबराम खान समंदर किनारे एक एटीवी व्हीकल में नजर आ रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा था- हैप्पी बर्थडे। गौरी के इस वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट पर दीया मिर्जा से लेकर श्वेता बच्चन तक ने कमेंट किया था और जन्मदिन की बधाई दी थी। 

फिल्म में नजर आ चुके हैं अबराम खान

बता दें कि अबराम खान ने साल 2013 में सेरोगेसी के जरिए जन्म लिया था। जन्म के बाद से ही अबराम खान लगातार किन्हीं ना किन्हीं वजहों से सुर्खियों में छाए रहे हैं। अबराम खान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। याद दिला दें कि अबराम खान, पिता शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के एंडिंग क्रेडिट्स में नजर आ चुके हैं। अबराम को उस वीडियो में कुछ सेकेंड्स के लिए देखकर ही फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए थे और वीडियो वायरल हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER