बॉलीवुड / सुहाना खान ने क्लिक की भाई अबराम की फोटो, आईपैड में व्यस्त शाहरुख खान के लाडले ने नहीं दिया भाव

Zoom News : Mar 08, 2022, 07:21 AM
बॉलीवुड | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से लोगों को रूबरू करवाती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो लोगों के बीच खूब वायरल होते हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच उनकी बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो लोगों के बीच जमकर वायरल हो रही है। सामने आई इस तस्वीर में सुहाना खान ने अपने छोटे भाई अबराम (Abram Khan) की झलक दिखाई है। इस तस्वीर में अबराम चिल होकर आईपैड पर गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

दिल जीत रहा है अबराम का क्यूट अंदाज

सुहाना की इस तस्वीर में अबराम कैमरे की ओर पीठ करके बैठे हुए हैं। गेम खेलने में व्यस्त अबराम का यह क्यूट अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है। तस्वीर में खान परिवार का पेट डॉग बीन बैग पर बैठा हुआ चिल कर रहा है। अबराम के साथ ही साथ ही लोग इस कमरे के डेकॉर की भी खूब चर्चा कर रहे हैं। शाहरुख खान के घर मन्नत तस्वीरें तो पहले भी सामने आ चुकी हैं इस बेडरूम से दिख रहा है बाहर का व्यू वाकई में शानदार है। 

इस फिल्म में दिख चुकी है अबराम की झलक

बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में अबराम खान नजर आ चुके हैं। फिल्म के आखिरी में क्रेडिट रील में अबराम खान सेट पर बैठे-बैठे मस्ती के मूड में नजर आए थे। इस दौरान गौरी खान की भी झलक देखने को मिली थी। देखा जाए तो अबराम अक्सर मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने आने से बचते हैं लेकिन जब भी उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो उसे लोगों के बीच वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER