बॉलीवुड / दोस्त संग कार में स्पॉट हुईं सुहाना, कैमरे को देखते ही छुपाया चेहरा

Zoom News : Mar 23, 2022, 07:43 AM
बॉलीवुड | अगर यह कहा जाए कि सबसे मशहूर सेलिब्रिटी किड शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान हैं तो कुछ गलत नहीं होगा। सुहाना जब डेब्यू करेंगी तब करेंगी लेकिन उससे पहले उनके फैन्स और फॉलोवर्स की संख्या लाखों में है। उनकी हर एक्टिविटी पर सभी की नजरें रहती हैं। सुहाना की पढ़ाई खत्म हो चुकी है और अब वह मुंबई में अपने घर ही रहती हैं। मंगलवार को सुहाना को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। वह अपने दोस्त के साथ कार में कहीं जाने के लिए निकली थीं। 

दोस्त के साथ फोटोज

पपराजी ने सुहाना की तस्वीरें मन्नत के बाहर क्लिक कीं। सुहाना खान और उनके दोस्त कार की पिछली सीट पर बैठे थे। सुहाना ने शर्ट पहनी है और अपनी बालों को टाइट बांधा है। जबकि उनके दोस्त ने स्वेटशर्ट पहनी है। दोनों ने कैमरे को अनदेखा किया और हाथ से चेहरा छुपाने की कोशिश करते दिखे। 

आईपीएल नीलामी की तस्वीरें वायरल

बीते दिनों सुहाना खान को आईपीएल नीलामी के दौरान देखा गया। उनके साथ आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता भी थीं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

जोया की फिल्म से डेब्यू

सुहाना खान, जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। जोया की यह फिल्म आर्ची कॉमिक का हिन्दी संस्करण है। सुहाना को उनके ऑफिस के बाहर देखा गया था। इस फिल्म में खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान के होने की चर्चा है। जोया ने फिल्म का ऐलान तो किया है लेकिन उन्होंने कास्ट के बारे में जानकारी नहीं दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER