Bday Special / जब स्व‌िमसूट पहनकर पूल में उतरी थीं सुमोना चक्रवर्ती, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

Zoom News : Jun 24, 2020, 07:10 AM

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की 'भूरी' यानी सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का आज जन्मदिन है. उनका जन्मदिन 24 जून 1988 को हुआ था. वो आज अपनी 32वां जन्मदिन मना रही हैं. वो सोशल मीडिया पर काभी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरों को वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया सुमोना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैकुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विमिंग पूल की एक फोटो शेयर की थी. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो गई थी.


दरअसलएक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने इस फोटो को वूमन्स डे के मौके पर शेयर किया था. तस्वीर में एक्ट्रेस स्विमसूट पहनकर स्वीमिंग पूल में नजर रही हैं. सुमोना के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट किया था. पोस्ट करते हुए उन्होंने तस्वीर को कैप्शन भी दिया था, जिससे लोग काफी प्रभावित हुए थे. लेकिन ये भी सच है कि पोस्ट पर सुमोना को काफी भला-बुरा भी सुनना पड़ा था. क्योंकि बहुत से लोगों ने इसपर भद्दे कमेंट किए थे.


दरअसल, इस पोस्ट पर उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो महिलाओं की जीवनशैली को लेकर कमेंट करते हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने लिखा था, 'अब आप कहेंगे कि मैंने स्विमसूट क्यों पहना हुआ है? मैंने खुद को ढका क्यों नहीं है? सुनो- हम क्या पहनते हैं क्या नहीं. हम क्या करते हैं क्या नहीं. हम ड्रिंक करें या स्मोक, चाहें पैंट पहनें, बिकनी पहनें या साड़ी. चाहे हम काम करें या करें. हम बच्चे चाहते हैं या नहीं. हम शादी करना चाहते हैं या नहीं, इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है.अपने जीवन और अपने आसपास के लोगों के जीवन को समृद्ध बनाइये. अपने रूढ़िवादी व्यवहार के साथ लोगों को जज करना बंद करें.'


ये पहली बार नहीं है जब ऐसी हॉट तस्वीर सुमोना ने सोशल मीडिया पर शेयर की हो, इससे पहले सुमोना ने थाइलैंड में समुद्र के किनारे क्वॉलिटी टाइम स्पेड करते हुए बिकीनी में एक तस्वीर को शेयर किया था, सुमोना की वो तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER