बॉलीवुड / सालों बाद फिर साथ दिखेंगे सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी, सामने आया रोमांटिक डांस का वीडियो

Zoom News : May 25, 2021, 09:15 PM
बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने एक-दूसरे के साथ बेहद कम ही फिल्मों में काम किया है। हालांकि, जब भी ये दोनों साथ दिखे इनकी जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी। वहीं अब सालों बाद शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी एक बार फिर से स्क्रीन पर वही जादू चलाने वाले हैं। जिसकी एक झलक भी देखने को मिल गई है, जिसमें ये दोनों एक सुपरहिट गाने पर रोमांटिक अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

रोमांटिक डांस की झलक

दरअसल, सुनील शेट्टी, मशहूर डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के आने वाले एक एपिसोड में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचेंगे। यहां पर उनका ग्रैंड अंदाज में स्वागत किया जाएगा। इस शो के जजेज में शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं, ऐसे में सालों बाद साथ दिखाई दिए इन सुपरस्टार्स की एक परफॉर्मेंस तो बनती है। हाल ही में ये शो प्रसारित करने वाले चैनल सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है, जिसमें शिल्पा और सुनील सुपरहिट फिल्म 'धडकन' के गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

फिर जम गई शिल्पा और सुनील की जोड़ी

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी यलो आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और सुनील शेट्टी पर ब्लैक सूट खूब जम रहा है। वहीं इन दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। ऐसे में 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के आने वाले एपिसोड को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER