Gadar 2 Collection / रक्षाबंधन पर सनी देओल लेकर आए बड़ा ऑफर- गदर 2 पर आया बड़ा अपडेट

Vikrant Shekhawat : Aug 29, 2023, 06:25 PM
Gadar 2 Collection: तारा सिंह और सकीना बनकर सनी देओल और अमीषा पटेल परदे पर कमाई के मामले में खूब धमाल मचा रहे हैं. पहले दिन से ही फिल्म ने बंपर कमाई का सिलसिल शुरू किया और महज 18 दिनों में ये फिल्म 460.65 करोड़ की कमाई कर चुकी है. हालांकि तीसरे सोमवार को कमाई थोड़ी स्लो जरूर रही, लेकिन अब मेकर्स ने उसे भी बढ़ाने का इंतजाम कर लिया है.

गदर 2 को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए लगभग 40 करोड़ की और कमाई करनी होगी, लेकिन धीमी रफ्तार से इस आंकड़े को छूना थोड़ा मुश्किल जरूर होगा. इस बीच मेकर्स एक बड़ा ऑफर लेकर आए हैं. रक्षाबंधन के मौके पर सनी देओल की फिल्म के लिए ‘बाई 2 गेट 2’ का ऑफर जारी किया गया है. यानी अगर आप इस फिल्म के दो टिकट खरीदते हैं तो आपको टो टिकट फ्री में मिलेंगे.

यहां देखें ऑफर का पोस्टर

इस ऑफर के लिए एक पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसपर लिखा है, ‘ये रक्षाबंधन मनाइए अपने पूरे परिवार के साथ.’ बता दें, ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म के लिए ऐसा ऑफर आया है, बल्कि इसी साल शाहरुख खान की पठान के लिए भी मेकर्स ने इस तरह के ऑफर निकाले थे. उस ऑफर की वजह से भी फिल्म की कमाई में फायदा पहुंचा था. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पठान ने 543 करोड़ की कमाई की थी, जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा 1000 करोड़ के पार गया था.

गदर की तरह गदर 2 का डायरेक्शन भी अनिल शर्मा ने ही किया है. सनी देओल, अमीषा पटेल की अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और सिम्रत कौर की भी जोड़ी दिखी है. पहले पार्ट में दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी विलेन के रोल में थे, जबकि इस फिल्म में मनीष वाधवा निगेटिव किरदार में नजर आए हैं. इससे पहले वो पठान में भी दिखे थे. बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 का क्लैश अक्षय कुमार की OMG 2 से है, लेकिन सनी देओल की फिल्म ने OMG को पछाड़ दिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER