Gadar 2 Collection / 9वें दिन ‘गदर 2’ की छप्परफाड़ कमाई- फिर पकड़ी तेज रफ्तार

Zoom News : Aug 20, 2023, 09:34 AM
Gadar 2 Collection: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. इस फिल्म की रिलीज का आज 10वां दिन है लेकिन दर्शकों के बीच जोश लगातार बरकरार है. तारा सिंह का पाकिस्तान जाना और वापस अपने बेटे को लाना लोगों को काफी भा रहा है. फिल्म कमाई के नए-नए रिकॉर्ड सेट करती जा रही है. ‘गदर 2’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर साफ-साफ देखने को मिल रहा है. फिल्म के कारोबार में बीते दिन उछाल देखने को मिला है.

‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भर रही है. फिल्म ने दूसरे वीकेंड के शनिवार यानी 19 अगस्त को काफी शानदार कमाई की है. सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत फिल्म के लिए काफी अच्छी साबित हुई है. जहां दूसरे फ्राइडे को फिल्म ने 19.50 करोड़ कमाए थे. वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई लगभग दोगुनी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार ‘गदर 2’ ने दूसरे शनिवार और फिल्म की रिलीज के 9वें दिन भारत में 32 करोड़ का छप्परफाड़ कारोबार किया है. जिसके साथ ही फिल्म का अब टोटल कलेक्शन 336.13 करोड़ हो गया है. वहीं रविवार को भी अगर फिल्म के कारोबार की रफ्तार ऐसी ही रही तो ये फिल्म आज 350 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. हालांकि सनी देओल के फैंस ‘गदर 2’ को भारत की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं.

बता दें, ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले ये माना जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी. क्योंकि सनी की फिल्म के साथ अक्षय कुमार की ओएमजी 2 भी रिलीज हुई है और 10 अगस्त को रजनीकांत की फिल्म जेलर रिलीज हुई थी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सभी फिल्मों में बंटने के चलते ‘गदर 2’ की कमाई को लेकर मेकर्स थोड़े डर में थे. लेकिन रिलीज से लेकर अब तक ‘गदर 2’ ने कमाई के मामले में झंडे गाढ़ रखे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER