Gadar 2 Collection / गदर 2 की बड़ी कामयाबी, 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई- इस मामले में पठान को पछाड़ा

Vikrant Shekhawat : Sep 04, 2023, 08:10 AM
Gadar 2 Collection: तारा सिंह के किरदार में सनी देओल और सकीना के रोल में अमीषा पटेल 22 सालों के बाद एक बार फिर से पर्दे पर जमे हैं. 11 अगस्त को जब ये फिल्म रिलीज हुई उसके बाद से ही थिएटर्स में इस फिल्म का लोगों के बीच खूब क्रेज दिखा. फिल्म ओपनिंग डे से ही बंपर कमाई कर रही है. वहीं अब ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. जिस रफ्तार से गदर 2 कमाई कर रही थी उसे देखने के बाद ये अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिल्म अपने नाम कई रिकॉर्ड करवाएगी. Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो रिलीज होने के 24वें दिन यानी चौथे रविवार को फिल्म ने लगभग 8.50 करोड़ की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ के पार जा चुका है. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 ने 24 दिन में कुल 501.87 करोड़ की कमाई कर ली है.

सबसे जल्दी कमाए 500 करोड़

गदर 2 ने सबसे जल्दी 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड बनाया है. इस मामले में पहले शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान पहले नंबर पर काबिज थी, जिसे 500 करोड़ क्लब में शामिल होने में 28 दिन लगे थे. लेकिन महज 24 दिनों में कमाई के इस आंकड़े को पार करने के साथ-साथ गदर 2 ने पठान को पछाड़ दिया है और नंबर एक पर अपने लिए जगह बना ली है. बता दें, प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 को ये कारनामा करने में 34 दिन लगे थे.

7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुनामी लेकर आएगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या जवान 500 करोड़ क्लब में शामिल हो पाती है या नहीं. और अगर होती है तो उसे ऐसा करने में कितना समय लगता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER