Border 2 Movie / सनी देओल पाकिस्तान के खिलाफ फिर लड़ेंगे, इस बार 'बॉर्डर 2' में मचाएंगे गदर

Vikrant Shekhawat : Aug 19, 2023, 03:20 PM
Border 2 Movie: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की ऐतिहासिक सफलता के बाद हर तरफ ‘गदर 2’ का जलवा देखने को मिल रहा है. 22 साल के इंतजार का फल सनी देओल की झोली में आ गिरा है. ‘गदर 2’ ने 300 करोड़ का कलेक्शन कर मेकर्स को खुश कर दिया है. फिल्म के लिए फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. तारा और सकीना की जोड़ी ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. इसी बीच सनी देओल के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है.

‘गदर 2’ के बाद अब सनी देओल ‘बॉर्डर 2’ लेकर आ रहे हैं. एक वेब पोर्टल की माने तो सनी देओल ने जेपी दत्ता और निधि दत्ते के साथ हाथ मिला लिया है. ये तिकड़ी भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बॉर्डर 2 को दर्शकों के सामने लाने के लिए एक साथ आ रही है. जिसने भी सनी देओल की फिल्म बॉर्डर देखी है वो इस फिल्म का दीवाना है. बॉर्डर भारतीय सिनेमा की सबसे ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है.

अगर इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनता है तो ये सनी देओल के फैंस के लिए किसी धमाकेदार खबर से कम नहीं है. बता दें, पिछले 2-3 सालों से टीम बॉर्डर के सीक्वल पर चर्चा कर रही है. लेकिन अब माना जा रहा है कि मेकर्स ने अपनी कमर कस ली है और वह जल्द ही इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार टीम ने 1971 के भारत-पाक युद्ध की एक कहानी ढूंढी है. जिसे अभी तक बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया गया है. अब इस कहानी को शानदार तरीके से बॉर्डर 2 में दिखाया जा सकता है.

बॉर्डर 2 को जेपी दत्ता और निधि दत्ता मिलकर तैयार करेंगे. खबरों की माने तो मेकर्स बॉर्डर 2 के लिए एक स्टूडियो के साथ पार्टनरशिप करने की प्लानिंग कर रहे हैं. जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू कर दिया जाएगा. बात दें, गदर 2 की धमाकेदार सक्सेस के बीच ये खबर फैंस को काफी खुश करने वाली है. माना जा रहा है कि दर्शकों ने जिस तरह का प्यार गदर 2 पर लुटाया है उसी तरह का प्यार बॉर्डर 2 को भी मिलेगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER