बॉलीवुड / लॉकडाउन बढ़ने पर सनी लियोनी ने दिया रिएक्शन, बिकिनी फोटो शेयर कर लिखी ये बात

ABP News : Apr 15, 2020, 11:05 AM
बॉलीवुड डेस्क | देश में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। जिसके चलते पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने की घोषणा की। ऐसे में सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

घर में रहने को मजबूर सनी लियोनी इन दिनों अपने पुराने दिनों को बेहद मिस कर रही हैं और अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब सनी ने लॉकडाउन के बढ़ने के बाद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "4 मई का सपना देख रही हूं।

"सनी लियोनी की फोटो और कैप्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनकी इस तस्वीर पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। फोटो में सनी बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं। सनी का ये बोल्ड अवतार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 33 मिलियन से अधिक है।

बता दें कि सनी फेमस टीवी रियेलिटी शो 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखा। जिसके बाद से वह कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। साथ ही वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम नंबर का तड़का भी लगा चुकी हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER