IPL 2021 / सुरेश रैना ने दिया ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान कहा- कोई भी मंदिर का घंटा समझ बजाकर जा रहा था

Zoom News : Apr 01, 2021, 05:32 PM
नई दिल्ली। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को आज पूरी दुनिया सलाम कर रही है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में पंत का बल्ला बोला और टीम इंडिया को जीत मिली। पंत आज सभी के चहेते बने हुए हैं और अब तो वो आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी संभालेंगे। हालांकि पिछले साल वो दौर भी था जब हर कोई पंत की आलोचना कर रहा था। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने उन्हीं दिनों को याद किया है।

सुरेश रैना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद कोई भी ऋषभ पंत को मंदिर का घंटा समझ बजाकर जा रहा था। सुरेश रैना ने कहा कि पंत जैसे बल्लेबाज को कप्तान का समर्थन मिलना बहुत जरूरी है। वो एक स्ट्रोक प्लेयर हैं और उन्हें खुलकर खेलने की आजादी मिलनी चाहिए। सुरेश रैना ने ये भी कहा कि पंत टीम इंडिया में कम से कम 10-15 सालों तक खेलेंगे।

'ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही ऐसा लग रहा है कि पंत हर पारी में धमाका करेंगे। जैक लीच के खिलाफ तो ऐसा लगा कि वो हर गेंद पर छक्का लगा सकते हैं। पंत जैसे स्ट्रोक प्लेयर के लिए आपको खुलकर खेलने की आजादी देनी होती है। कभी-कभी वो बड़े शॉट खेलते हुए आउट भी होंगे। आपको पंत का समर्थन करना होगा।' सुरेश रैना ने आगे कहा, 'ब्रायन लारा कहते थे कि जब समय अच्छा होता है तो पंत जैसे खिलाड़ी काफी रन बनाते हैं लेकिन जब मुश्किल दौर चल रहा होता है तो आपको उसके रनों से खिलाड़ी की काबिलियत याद रखनी चाहिए। विराट कोहली से पंत को पूरा समर्थन मिल रहा है। पंत अगले 10-15 सालों तक टीम इंडिया में रहने वाले हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER