बॉलीवुड / सुशांत सिंह के लिए सलमान ने की थी ये अपील, सोना मोहापात्रा ने 'दबंग खान' पर निकाला गुस्सा

AMAR UJALA : Jun 22, 2020, 08:27 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना मोहापात्रा एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान की आलोचना करती हुईं नजर आई हैं। सोना ने सलमान खान पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा है। सलमान खान ने हाल ही में अपने फैंस से अपील की थी कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इस मुश्किल घड़ी में साथ दें। लेकिन सोना मोहापात्रा ने उनकी इस अपील को पीआर स्टंट बताया है।

दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके फैंस के बीच बॉलीवुड के कुछ कलाकारों और निर्माता-निर्देशकों को लेकर काफी गुस्सा है। यही वह वजह है कि बहुत से लोग सोशल मीडिया पर सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर की आलोचना कर रहे हैं। वहीं इन कलाकारों के फैंस भी जवाब में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ऐसे में सलमान खान ने अपने फैंस को शांति रहने की अपील की और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का साथ दें। 

सलमान खान ने ट्विटर पर अपील करते हुए लिखा था, 'मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वह सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।' अब इस ट्वीट पर सोना मोहापात्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोना मोहापात्रा ने गुस्सा जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'पोस्टर ब्वॉय की ओर से एक 'बड़े दिल वाला' पीआर मूव। सच में उन्हें उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी, जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले भी दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजीं। हर बार जब वह बुरे फंसते हैं, तो अपने पिता को आगे कर देते हैं।' सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए सोना मोहापात्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से हर कोई हैरान हो गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कुछ सितारे सामने आये और उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म इंडस्ट्री में भाई- भतीजावादी के शिकार थे। हालांकि अभी तक साफ नहीं हुआ है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की, लेकिन उनके मौते के बाद बॉलीवुड की कुछ हस्तियों को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामान करना पड़ा रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER