बॉलीवुड / लोगों की बयानबाजी से परेशान Sushant के पिता, बोले- मैं सुशांत का कानूनी वारिस

Zee News : Aug 19, 2020, 10:46 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की गुत्थी सुलझने की बजाय उलझती चली जा रही है। इस मामले में रोजाना नए-नए बयान सामने आ रहे हैं। कोई खुद को सुशांत का वकील तो कोई एकाउंटेंट बताता है। सुशांत के पिता को डर है कि ऐसे लोगों के बयानों से केस की जांच पर कोई असर न पड़े। परेशान पिता ने आखिरकार इसे लेकर बयान जारी किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बयान जारी कर कहा है, 'मैं सुशांत का कानूनी वारिस (Legal Heir) हूं। ऐसे में सुशांत ने अपने जीवनकाल में जिन भी वकीलों, एकाउंटेंट या किसी अन्य प्रोफेशनल्स के साथ काम किया था वह उनकी मृत्यु के साथ खत्म हो गया है। मैं उनका वारिस हूं। ऐसे में अब किसी भी वकील, एकाउंटेंट या अन्य प्रोफेशनल को बिना मेरी अनुमति के सुशांत का प्रतिनिधित्व करने या उसे लेकर बयान देने का अधिकार नहीं है।'

स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, 'हाल के दिनों में ऐसा देखा गया है कि कुछ वकीलों ने खुद को सुशांत का वकील बताते हुए सुशांत और उनके बीच हुई बातचीत को लेकर मीडिया में बयान दिया है।'

स्टेटमेंट में सुशांत के पिता ने कहा है कि मैंने किसी को भी सुशांत के बारे में बयान देने या उनसे जुड़ी बातों को साझा करने की अनुमति नहीं दी है। अगर कोई ऐसा करता है तो यह इंडियन एविडेंस एक्ट 1872 की धारा 126 का उल्लंघन होगा। 

उन्होंने आगे कहा कि केवल मैं और मेरी बेटियां सुशांत का परिवार हैं और हमने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया है। उन्होंने कहा कि वरुण सिंह सुशांत की फैमिली का केस लड़ रहे हैं। हमारे अलावा कोई और अगर खुद को सुशांत का वकील या फैमिली मेंबर बताता है तो उसे ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER