बॉलीवुड / श्वेता ने शेयर की बोल्ड फोटो, सुशांत के फैन्स ने किया ट्रोल

Zoom News : Dec 17, 2021, 07:36 PM
बॉलीवुड | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। श्वेता कभी अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी अपने दिल की बात शब्दों में जाहिर करती हैं। इस बीच श्वेता ने एक बीच (Beach) फोटो शेयर की है, जिसके चलते उन्हें सुशांत के फैन्स ने ट्रोल कर दिया। 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत की मौत की गुत्थी अभी तक पूरी तरह से सुलझ नहीं पाई है और केस की जांच जारी है। सोशल मीडिया पर फैन्स अब भी उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

श्वेता हो रहीं ट्रोल

दरअसल 15 दिसंबर को श्वेता ने एक तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में श्वेता समंदर किनारे बैठी हैं और पोज दे रही हैं। इस पोस्ट में श्वेता के बोल्ड अवतार को देख सुशांत के फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कई फैन्स ने ऐसा कमेंट किया है कि उन्होंने सुशांत के इंसाफ के लिए लड़ाई क्यों बंद कर दी है? वहीं कई फैन्स उनकी बोल्डनेस को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं। वहीं बड़ी संख्या में फैन्स SSR  के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

अमेरिका से मदद

बता दें कि सुशांत केस की जांच अब भी जारी है। कुछ दिनों पहले ही सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट किए जा चुके डेटा को वापस पाने के लिए औपचारिक तौर पर अमेरिका से मदद मांगी थी। सीबीआई यह जांच करना चाहती है कि क्या ऐसा कभी कुछ हुआ था जिसका नाता 14 जून 2020 से हो यानी वह दिन जब सुशांत सिंह अपने घर में मृत पाए गए थे। 

कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने शुरू की जांच

गौरतलब तलब है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने अगस्त 2020 में इस मामले की जांच संभाली थी। इस केस की जांच में प्रवर्तन निदेशालय और एनसीबी भी जुड़ी हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER