बॉलीवुड / बॉयफ्रेंड का छुपकर वीडियो बना रही थीं सुष्मिता सेन, पकड़े जाने पर देखें क्या हुआ

Live Hindustan : Jul 16, 2020, 11:23 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज के साथ अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन की फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुष्मिता ने रोहमन का वीडियो शेयर किया है। पहले वीडियो में रोहमन, सुष्मिता की छोटी बेटी को पढ़ा रहे होते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, 'टीचर रोहमन अपनी स्टूडेंट अलीशा को पढ़ा रहे हैं। दोनों मैथ्स में अच्छे हैं। रोहमन को पता नहीं कि मैं उनका वीडियो बना रही हूं। 

इसके बाद सुष्मिता ने रोहमन का दूसरा वीडियो शेयर किया और इस वीडियो में रोहमन, अलीशा की दोस्त को पढ़ा रहे हैं। वीडयो में आप देखेंगे कि रोहमन, अलीशा की दोस्त को पढ़ा रहे होते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि सुष्मिता उनका वीडियो बना रही हैं वह उन्हें हंसते हुए ऐसा करने से मना करते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, इस बार मैं पकड़ी गई।

सुष्मिता से अपनी उम्र छिपाते थे रोहमन

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने कहा था, 'शुरुआत में रोहमन कुछ कारणों से चलते अपनी उम्र छिपाई थी। मैं उनसे पूछती थी कि आपकी उम्र कितनी है? आप बहुत यंग लगते हो। वह कहते थे गेस करो? बाद में मैंने महसूस किया कि वह मुझसे कितने यंग है, इसलिए वह इन सब बातों में नहीं पड़ना चाहते थे। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे मिलना हमारी किस्मत में था'।

सुष्मिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'आर्या' रिलीज हुई थी। आर्या में सुष्मिता की एक्टिंग को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER