बॉलीवुड / सुष्मिता सेन के भाई राजीव भी हैरान, ललित मोदी संग रिलेशनशिप की नहीं जानकारी

Zoom News : Jul 14, 2022, 10:07 PM
बॉलीवुड | बिजनेसमैन ललित मोदी को सुष्मिता सेन डेट कर रही हैं। दोनों मालदीव से छुट्टियां बिताकर लौटे हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ललित मोदी और सुष्मिता सेन की फोटोज सामने आईं वायरल हो गईं। सुष्मिता के अफेयर की खबर के बारे में सुनकर ना केवल फैन्स बल्कि उनके भाई राजीव सेन भी हैरान हैं। राजीव ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। पहले वह अपनी बहन से इस बारे में बात करेंगे उसके बाद ही कुछ कह सकेंगे। 

राजीव सेन का आया रिएक्शन

ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर कर रिलेशनशिप की जानकारी दी। उनकी ये तस्वीरें हाल के वेकेशन की हैं। साथ ही कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी हैं। ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को 'बेटर हाफ' बताया तो सभी हैरान रह गए। इंडिया टुडे से बात करते हुए राजीव ने भी इस बारे में आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा, 'मैं खुद भी हैरान हूं। मुझे इस बारे में पता नहीं था। मैं अपनी बहन से बात करूंगा।  उसके बाद ही कुछ कह पाऊंगा।' 

साझा कीं कई फोटोज

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उनके बीच की नजदीकियां साफ नजर आती हैं। दोनों क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। इसके साथ ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा, 'परिवार के साथ मालदीव और सारडीनिया के टूर से अभी वापस आया हूं और मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन। जिंदगी की एक नई शुरुआत। ओवर द मून।' आगे उन्होंने ढेर सारे दिल के इमोजी बनाए। 

रोहमन से हुआ था ब्रेकअप

46 वर्षीय सुष्मिता सेन का हाल ही में रोहमन शॉल से ब्रेकअप हुआ था। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर उन्होंने अपने अलग होने के बारे में जानकारी दी थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER