बॉलीवुड / सुष्मिता ने खोली बेटा गोद लेने की सच्चाई, बताया- कौन था साथ में दिखा बच्चा

Zoom News : Jan 13, 2022, 05:56 PM
बॉलीवुड | सुष्मिता सेन के 'गोद लिए बेटे' के काफी चर्चे हैं। बुधवार को वह अपने घर से निकलीं तो उनकी बेटी रेने और अलिसा के साथ एक बच्चा भी दिखा। सुष्मिता ने तीनों के साथ पोज दिए। सुष्मिता का ये वीडियो वायरल हुआ। कैप्शन में इसको सुष्मिता का बेटा लिखा गया था। धीरे-धीरे यह बात फैल गई कि सुष्मिता सेन ने दो बेटियों के बाद बेटा गोद लिया है। सुष के फैन्स उनकी तारीफ भी करने लगे। हालांकि सच कुछ और है। जो बच्चा सुष्मिता सेन के साथ दिखाई दिया वह उनका गोद लिया बेटा नहीं था, यहां जानिए पूरी सच्चाई।

बच्चे को बोला था, गॉडसन

सुष्मिता सेन सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद बेटा गोद लिया है।  कई पपराजी इंस्टाग्राम पर भी सुष्मिता के वीडियो के साथ यही जानकारी दी गई है कि सुष्मिता ने बेटा अडॉप्ट किया है। हालांकि अगर वीडियो ध्यान से सुनें तो सुष्मिता को कहते सुना जा सकता है, Come, my Godson also... वह उस बच्चे को गॉडसन बुला रही हैं। दरअसल यह बच्चा उनकी दोस्त का बेटा है। जिसे स्पिरिचुअली वह अपना बेटा मानता हैं। सुष्मिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अफवाहों पर सटायर के तौर पर कैप्शन लिखा है साथ ही बच्चे और उसकी मां का नाम भी लिखा है। 

बच्चे के पैदा होने पर सुष्मिता ने शेयर किया था वीडियो

2019 में सुष्मिता सेन ने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुष्मिता ने बताया था कि इस पल को मैं हमेशा खुशी से याद करूंगी। अलिसा ने अमेडियस के लिए 9 महीने तक प्रार्थना और इंतजार किया। उसे प्यार और केयर देने के लिए एक छोटा भाई या बहन चाहिए था। मेरी दोस्त श्रीजया ने कंसीव करने के बाद अलिसा को खुश कर दिया। अब फाइनली अलिसा ने पहली बार उसे गोद लिया है और जिस तरह से वह उसके प्यार का जवाब दे रहा है, यह खुशी हमेशा के लिए मेरे दिल में अंकित हो गई है। सुष्मिता इसी बच्चे के साथ दिखाई दी थीं। इसे उन्होंने गॉड सन कहा था। वह उसे अपने बेटे की तरह ही मानती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER