Bollywood / सुष्मिता सेन ने बेटी रेने के जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा नोट

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:01 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने आज 21 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सुष्मिता ने इस मौके पर सोशल मिडिया पर बेटी और केपरिवार के साथ की चार तस्वीरें शेयर की और बेटी के लिए प्यार भरा नोट कैप्शन में लिखा। बता दें सुष्मिता ने साल 2000 में बड़ी बेटी रेने को गोद लिया था वहीं उन्होंने छोटी बेटी अलीशा सेन को 2010 में गोद लिया था।

आज बड़ी बेटी के जन्मदिन पर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे मेरा पहला प्यार!! हम 21 साल के हो गए। यह बहुत कमाल की जर्नी रही सोंना..जिसने मुझे भगवान के आसपास होने का अनुभव बताया। मैं यहीं कामना करूंगी कि तुम्हें अपनी असली पहचान को बेहतर तरीके से जीने की ताकत मिले। तुम्हारी हर खुशी का मैं हिस्सा बनी रहूंगी। तुम्हारे हर सपने तुम्हारी मेहनत और जूनून से पूरे हो। शुरू हो जाओ प्यारी लड़की इस संसार को तुम्हारा इंतज़ार हैं। आय लव यू रेने !!! मां, अलिशा और रोहमन शॉल की तरफ से ढेर सारा प्यार ..' वहीं इंस्टा पर पोस्ट की गई चारों तस्वीरों को सुष्मिता ने ही क्लिक किया हैं। फोटो में सुष्मिता और रेने की बचपन की तस्वीरें देखी जा सकती हैं साथ ही रेने, अलिशा और रोहमन शॉल भी तस्वीरों में दिखाई दै रहें हैं।

हाल ही में 28 अगस्त के दिन सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी के 11 वें जन्मदिन पर भी बेटी के लिए प्यार भरा नोट लिखकर जन्मदिन की बधाईयां दीं। और परिवार के साथ अलिशा की बॉन्डींग को तस्वीरों के जरिए शेयर किया।

वैसे बता दें, सुष्मिता सेन ने इस साल 19 जून को हाॅटस्टार पर रिलीज हुई वेब सिरीज़ 'आर्या' से पर्दे पर कमबैक करती दिखी। वहीं सुष्मिता सेन को उनके किरदार के लिए खूब पसंद किया गया । उनके लिए यह एक कामयाब और धमाकेदार सिरीज के शुरुआत के रूप में हुई। कुल 9 एपिसोड के इस सिरीज़ में सुष्मिता अपने ही परिवार से अपने बच्चों के लिए लड़ती नजर आई। इस वेब सिरीज में चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, नमिता दास भी अहम भूमिका में नजर आए।

यह सिरीज संदिप श्रीवास्तव और अन्नु सिंह चौधरी द्वारा लिखी एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा के रूप में उभरी , हर एपिसोड के टाईटल से ही एक अलग सस्पेंस नजर आता दिखा । आर्या की कहानी में महाभारत की लड़ाई की तरह ही धर्म के राह पर चलने और अपनों से लड़ने का संदेश दिखाई देता हैं। राम मधवनी, संदिप मोदी और विनोद रावत की निर्देशन में यह फिल्म बनी । जिसे राम मधवनी, अमिता मधवनी और एंडेमोल शाईन इंडिया ने प्रोड्यूस किया। आपको बता दें कि,आर्या की कहानी नीदरलैंड 'डच' के ड्रामा सिरीज 'पेनोजा' से ली गई ।

ईशान खट्टर ने शेयर किया खाली-पीली का पहला लुक टेस्ट!

न्यूज हेल्पलाइन - 4 सितंबर, 2020

ईशान खट्टर अपकमिंग फिल्म खाली-पीली का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ। खाली-पीली में ईशान बंम्बईया स्टाइल में टपोरी लड़के का किरदार निभा रहें हैं जिसमें ईशान अपनी प्रेमिका यानी अनन्या पांडे के साथ मर्डर और चोरी करते हुए काली-पीली टैक्सी में पुलिस से बचकर भागते हैं। इस फिल्म में ईशान के किरदार का नाम ब्लैकी हैं।

ऐसे में आज ईशान ने फिल्म के पहले लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर की जिसमें वह टैक्सी ड्राइवर के कपड़े पहने हुए दिख रहें हैं। ईशान इन कपड़ों में सिगरेट और चाय पीते हुए पोस दे रहें हैं ‌।

ईशान ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'पहला लुक टेस्ट...ब्लैकी!! यह एक ब्लास्ट की तरह साबित हुआ। शुक्रिया मकबूल खान मुझे मेरा एक पसंदीदा किरदार देने के लिए। पूरे एक साल पहले हमने इस फिल्म के प्रोडक्शन की शुरुआत की थी और वहीं चीजें उसी तरह आविष्कार के रूप में आज दोबारा आई। शुरुआत और अंत सेम स्टूडियो से की गई। गियरींग अप...अब बस ब्लास्ट हैं बाकी।'

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की रोमांटिक फिल्म 'खाली-पीली' जल्द रिलीज होने जा रही हैं। बंम्बईया स्टाइल टपोरी अंदाज में दोनों एक्टर इस रोमांटिक फिल्म में अपने प्यार और चोरी जैसे अपराध को दिखागें। फिर इनकी कहानी में ट्वीस्ट लाने और रूकावट लाने का काम एक्टर जयदीप अहलावत करेंगें। जिन्होंने पाताल लोक जैसी वेब सिरीज में बखूबी काम कर अपनी पहचान बनाई है।

खाली-पीली फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है, विशाल-शेखर के म्यूजिक और यश-सीमा द्वारा लिखी को अली अब्बास जफर प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह फिल्म जल्द ही जी 5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। वैसे बता दें यह फिल्म  2018 की तेलगु फिल्म 'टैक्सीवाला' की रिमेक है। इशान और अनन्या के अलावा जयदीप अहलावत और सतीश कौशिक भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER