Web Series / पहली बार गन चलाते हुए घबरा गईं स्वरा भास्कर

Zoom News : Aug 18, 2020, 04:25 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | स्वरा फश्ट गन सेशन को करते हुए खूब घबरा गई। स्वरा ने विडीयो शेयर किया जिसमें वह पहले गन शॉट की प्रक्टीस कर रहीं थीं, गन चलाते हुए गोली के निकलने की आवाज स्वरा के कानों को झन्ना देती हैं, और स्वरा कानों के दर्द को सहलाते हुए विडीयो को शूट कर रहें दानिश को 'आय हेट यू कहती हैं।'

स्वरा ने इस विडियो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा, 'इसे कहते हैं छीछालेदार!!' साथ ही हैशटैग बीटीएस लिखा। स्वरा ने इसे इंस्टा पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,'फ्लेश वेबसिरीज का पहला गन शॉट सेशन! मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि, मेरे असली पुलिस अधिकारी ना होने का यह सही और बहुत सही कारण है।' साथ ही हैशटैग फ्लेश, थोबैक, औकात, असलियत और बीटीएस लिखा।

इसके अलावा वेबसिरीज के शूट के दौरान पहले केबल हैंगिंग एक्सपिरियंस के बूमरैंग विडीयो को इंस्टा पर शेयर कर लिखा,' पहली बार केबल हैंगिंग!! वहीं कही..मेरी जिंदगी से मेल खाता हुआ' केबल हैंगिंग के दौरान स्वरा घबराई हुई लग रहीं हैं। इसके अलावा इस ऐक्शन फिल्म में भागने के बाद के थकान को बंया करते हुए भी इंस्टा पर तस्वीर पोस्ट की। और साथ ही कोलकाता में नाइट शूट के दौरान के विडीयो और पिचर शेयर किए‌।

वैसे बता दें स्वरा, ईरोस नाओ की अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' में एसीपी राधा नौटियाल के किरदार में दिखेंगी। जिसकी कहानी मानव तस्करी और सेक्स रैकेट को पकड़ने की जिम्मेदारी निभानेवाली एसीपी राधा की हैं। ईरोस नाओ की अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' की कहानी अंधाधुन फिल्म के लेखक ने लिखी और वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट की हैं।

ईरोस नाओ पर फ्लेश 21 अगस्त को रिलीज हो रहीं हैं।

हाल ही में स्वारा ने इंस्टा पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,' फ्लेश आॉफिशल ट्रेलर.. 16 साल की जोया और अन्य मासूमों  की जिंदगी मेरे हाथ में हैं। क्या मैं इन सबकी जिंदगी फ्लेश टेड से बचा पाऊंगी? मैं वर्दीधारी डॉन एसीपी राधा नौटियाल इस क्राइम की रीढ़ की हड्डी पकड़ते हुए। 21 अगस्त से ईरोस ना़ओ पर।'

स्वरा इसके पहले भी अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई सिरीज 'रसभरी' में नजर आ चुकी है। जिसकी कहानी सेक्सुअलीटी पर अलग अंदज में टेक लेती हुई दिखी। वहीं फिल्मों की बात करे तो स्वरा आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग्स' फिल्म में नजर आई थी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER