बॉलीवुड / तापसी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए कर रही है दमदार मेहनत, ट्रेनिंग का वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Dec 16, 2020, 09:20 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में एक खिलाड़ी की भूमिका को लेकर बुधवार को कहा कि किरदार के लिए प्रशिक्षण की प्रक्रिया और शारीरिक बदलाव बहुत मुश्किल और दर्द भरा था। गुजरात के कच्छ में बुनी गई इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) खिलाड़ी की मुख्य भूमिका में हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) में अपनी भूमिका के लिए प्रशिक्षण की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 44 सेकेंड के अपने वीडियो में कहा: "यह दर्दभरा था। शूटिंग के तीसरे दिन मेरे शरीर ने जवाब दे दिया था, मैं बिल्कुल दौड़ नहीं पा रही थी। मुझे शूटिंग रोकनी पड़ी ताकि मैं चल पाऊं। इस फिल्म के लिए मुझे जिम में बहुत मेहनत करनी पड़ी।" वीडियो में तापसी पन्नू की जिम में प्रशिक्षण करते हुए कुछ क्लिप थीं जिसमें वे कड़ी मेहनत के बाद थकी हुई भी दिखायी दे रही हैं और अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ लग रही हैं।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कहा कि वह अपने इस प्रशिक्षण की कुछ और झलकियां साझा करेंगी। उन्होंने लिखा: "आज मैंने 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) के लिए अपना प्रशिक्षण पूरा कर लिया और यही मैं आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार कर रही थी।।।अगर आपको यह पसंद आया तो बदलाव सफल रहा। पूरी यात्रा कल साझा करूंगी।" बता दें कि तापसी पन्नू की इस फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER