बॉलीवुड / 5 लड़कों के साथ रिलेशनशिप पर नेहा धूपिया के समर्थन में उतरीं तापसी पन्नू, ट्रोलर्स को दिया जबाब

AMAR UJALA : Mar 15, 2020, 10:46 AM
बॉलीवुड डेस्क | नेहा धूपिया इन दिनों अपने एक बयान को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। नेहा पिछले पांच साल से टीवी रियलिटी शो 'रोडीज' को जज कर रही हैं । वाे एक गैंग लीडर के तौर पर शो से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में नेहा ने शो में एक ऐसा बयान दे दिया था जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। अब नेहा के समर्थन में तापसी पन्नू उतरी हैं। 

तापसी ने ट्वीट कर उन ट्रोलर्स को फटकार लगाई है जो नेहा को ट्रोल कर रहे हैं। तापसी पन्नू ने नेहा धूपिया के पोस्ट को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "उन लोगों को यह पता होना चाहिए, जो आपके और आपके परिवार के लिए अपमानजनक पोस्ट लिख रहे हैं कि वह भी नैतिक कम्पास के दाईं ओर नहीं हैं, वह सिर्फ मशाल लेकर चलने का दिखावा कर रहे हैं। नैतिक रूप से व्यभिचार गलत है और हिंसा भी गलत है।"

'रोडीज' में फिलहाल ऑडिशंस चल रहे हैं । इस दौरान शो में आए एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था । क्योंकि वो पहले से ही लड़के के साथ रिश्ते में थी और 5 अन्य लड़कों के साथ भी रिलेशनशिप रखे थी। वो उसे चीट कर रही थी ।

इस पर नेहा ने कंटेस्टेंट को सुनाते हुए कहा था, "यह जो तू बोल रहा है ना कि एक नहीं पांच लड़कों के साथ गई थी । सुन मेरी बात, यह उसका फैसला है, शायद तुझ में ही कोई कमी हो, लेकिन तुम्हें लड़की को थप्पड़ मारने का कोई अधिकार नहीं है"। अपने इस बयान को लेकर नेहा खूब ट्रोल हुईं ।

बता दें कि ट्रोल होने के बाद नेहा धूपिया ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने अपने बयान को गलत तरीके से दिखाने की बात कही थी । एक्ट्रेस ने साथ ही ये भी कहा था कि उनके परिवार के लोगों को गालियों भरे मैसेज आ रहे हैं । इसी को लेकर तापसी ने नेहा को सपोर्ट किया है ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER