Taarak Mehta / तारक मेहता की सोनू ने अपनी बिकिनी फोटो पर कही ये बात, PHOTO वायरल

Zoom News : Dec 10, 2020, 05:07 PM
Taarak Mehta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सानू ने खुद की वायरल हो रहीं बिकिनी फोटोज पर कही यह बात टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू उर्फ निधि भानुशाली ने 11 साल की उम्र में इसी सीरियल से करियर की शुरुआत की थी। सोनू 18 साल की उम्र तक इस शो से जुड़ी रहीं, लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया। शो की इस पुरानी सोनू की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शकों के दिल में उनकी खास जगह बनी हुई है। निधि, अब 20 साल की हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने खुद की बिकिनी फोटोज पोस्ट की थीं, जिसपर उन्होंने खुलकर बात की। 

निधि भानुशाली का इस पोस्ट पर रिएक्शन आया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू कहती हैं, “यह मेरी जिंदगी है। मैं उन चीजों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं जो मैं रोजमर्रा में करती हूं, जैसे हर कोई करता है। अचानक से मैं ट्रेंड करने लगी। मेरी लिए यह काफी मजाकिया अनुभव रहा, क्योंकि दुनिया में और भी बहुत सारी महत्वपूर्ण चीजें चल रही हैं, जिनपर लोग बात कर सकते हैं, लेकिन लोगों ने मेरी बिकिनी फोटोज पर चर्चा करनी शुरू कर दी। मैंने अपने कुछ दोस्तों से इस बारे में बात की और हम सभी को यह काफी मजाकिया लगा। हालांकि, मुझे इसपर थोड़ा गुस्सा भी आया था।”

निधि कहती हैं कि मैंने यह एक्सपेक्ट नहीं किया था। मैंने जो बिकिनी फोटोज डाली थीं, वह यह सोचकर नहीं की मैं ट्रेंड करने लगूंगी। दरअसल, मेरे फोन में कोई फीड्स नहीं आते हैं, क्योंकि मैं सेलेब्स को फॉलो नहीं करती हूं। मेरे कुछ रिश्तेदारों और पुराने दोस्तों ने लिंक्स भेजे, उस समय मुझे अहसास हुआ। मैंने कहा, ये क्या हुआ? क्या लोगों के पास मेरी फोटोज के बारे में बात करने का इतना समय है, जब देश में किसान आंदोलन चल रहा है?

निधि भानुशाली ने बिकिनी फोटोज पर आए पैरेंट्स के रिएक्शन पर भी बात की। उनका कहना है कि मेरे माता-पिता को इन सबसे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने फोटोज देखकर कहा कि लोग, तुम्हें अभी तक भूले नहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER