Coronavirus / एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव, वेब-सीरीज की शूटिंग करने गयी थी हैदराबाद

Zoom News : Oct 04, 2020, 06:48 PM
बॉलीवुड: कोरोना की रफ़्तार का असर हर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमन्ना वेब-सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं, जब उनमें कोरोनावायरस के लक्षण नजर आए। इस समय एक्ट्रेस हैदराबाद में ही अस्पताल में भर्ती हैं। फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

बता दें कि अगस्त के महीने में तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी तमन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी। उन्होंने लिखा था, “मेरे माता-पिता में कोरोनावायरस के लक्षण नजर आए हैं। सावधानी बरतते हुए हम सभी का कोरोना टेस्ट हुआ है। माता-पिता कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्टाफ भी सुरक्षित है।”

अब शूटिंग के दौरान जब तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट किया गया तो वह पॉजिटिव आईं। कुछ दिनों पहले तमन्ना को मुंबई के एक पार्लर में स्पॉट किया गया था। इस समय तमन्ना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वह काम कर रही हैं। फिल्म ‘सीटीमार’ में तमन्ना का रोल काफी दिलचस्प होने वाला है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER