बॉलीवुड / तमन्ना भाटिया शूटिंग के दौरान हुई थी कोरोना पॉजिटिव, अब उनकी हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट

Zoom News : Oct 06, 2020, 09:26 AM
बॉलीवुड: कोरोना वायरस का प्रकोप जिस तरह से आए दिन बढ़ गया है ये देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लिए एक बड़ा खतरा बन गया है। कोरोना वायरस की चपेट में स्टार्स भी आ रहे हैं। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। वह हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने लगे और उन्होंने खुद ही इसका टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थी। हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। और वह घर में क्वारंटीन हैं।

तमन्ना ने सोमवार को सोशल मीडिया पर नोट शेयर करते हुए अपने हेल्थ के बारे फैंस को बताया कि वह पहले अस्पताल में भर्ती हुईं थी, लेकिन उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। तमन्ना ने कहा कि उनका एक हफ्ता काफी मुश्किलों भरा रहा है लेकिन वह अब ठीक हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि वह अभी क्वारंटीन ही रहेंगी।

यहां पढ़िए तमन्ना का इंस्टाग्राम पोस्ट-

तमन्ना ने अपने नोट में लिखा, "वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से सावधानी बरत रहे थे बावजूद इसके मुझे पिछले हफ्ते बुखार हो गया था। जरूरी उपचार लेने के साथ ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला था। मैंने खुद को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों द्वारा उचित उपचार के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।"

सेल्फ आइसोलेट हुईं तमन्ना

तमन्ना ने आगे लिखा,"ये हफ्ता मुश्किलों से भरा था और अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। फिलहाल मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है।"

माता-पिता को हुआ था कोरोना

बता दें अगस्त में तमन्ना के पिता संतोष भाटिया और मां रजनी भाटिया की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। तमन्ना ने पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे थे और जब टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकले।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER