Bollywood / तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स को हुआ कोरोना

Zoom News : Aug 26, 2020, 08:16 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  2020 की मार्च से देश में फैले कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, और लगातार तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। आएं दिन लगभग हजारों की संख्या में लोग इस महामारी के चपेट में आ रहें है। अब खबरें आ रहीं हैं कि एक्ट्रेस तमन्ना के माता-पिता भी इस कोरोना के चपेट में आ गए है। तमन्ना की ने इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी।हालांकि साथ ही तमन्ना ने यह भी बताया कि वो और उनके स्टाफ का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है

उन्होंने पोस्ट में लिखा, "मेरे पेरेंट्स के अंदर वीकेंड में हल्के कोविड-19 के लक्षण दिख रहे थे। और फिर घर के सभी लोगों ने तुरंत जांच कराई। अब रिजल्ट आ गया है। दुर्भाग्य से मेरे पेरेंट्स कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों को उनकी स्थिति के बारे में अपडेट किया गया है। हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। बाकी के फैमिली मेंबर, स्टाफ और मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। भगवान की कृपा से वे अच्छी तरह से लड़ रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें ठीक करने में मदद करेगा।"

तमन्ना के इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस कमेंट कर उन्हें सांत्वना दे रहे हैं और साथ ही उनके पैरेंट्स के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएँ भी कर रहे हैं। 

वही तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ "बोले चूड़ियाँ" में नजर आएंगी, जिसे शमस नवाब स‍िद्दीकी डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा वो फिल्म "सीटी मार" में भी दिखाई देंगी, जिसमें वो कबड्डी कोच ज्वाला रेड्डी का किरदार निभाएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER