National News / कश्मीर में फिर से टारगेट किलिंग, पुलिसकर्मी फारुक अहमद मीर की अगवा कर हत्या

Zoom News : Jun 18, 2022, 09:33 AM
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की टारगेट किलिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. आतंकियों के द्वारा एक के बाद एक हत्या की जा रहे है. आज सुबह यानी शनिवार को एक ओर हत्या का मामला सामने आया है. आतंकियों ने अपहरण कर सब इंस्पेक्टर की हत्या की. ये हत्या का मामला लम्बूरा से सामने आ रही है. सब इंस्पेक्टर फारूख अहमद मीर को आतंकियों ने निशाना बनाया, जो घर पर मौजूद थे. बताया जा रहा है कि घर से उनका अपहरण कर पास के ही खेत में ले जाकर गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर फारूख अहमद मीर आईआरपी की 23वीं बटालियन से थे और फिलहाल सीटीसी लेथिपोरा में तैनात थे.


टारगेट किलिंग को लेकर बढ़ी चिंता

बता दें कि, इस घटना के पीछे किस संगठन का हाथ है, फिलहाल ये तो पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि देर रात ये घटना हुई है. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है, उससे एक बार फिर टारगेट किलिंग को लेकर चिंता बढ़ने लगी है. क्योंकि पिछले एक महीने में आतंकियों ने कई आम नागरिकों की ऐसे ही गोली मारकर हत्या की थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों की कोशिशों से कुछ दिनों तक ये सिलसिला थमा, लेकिन अब एक सब इंस्पेक्टर की हत्या के बाद पुलिस और सेना के लिए चुनौती और ज्यादा बढ़ गई है.

महिला शिक्षिका की हो चुकी है हत्या

कुलगाम के गोपालपुरा में संदिग्ध आतंकियों ने एक पंडित शिक्षिका महिला को गोली मार दी थी. गोली लगने के बाद शिक्षिका महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था लेकिन शिक्षिका महिला की अस्पताल में मौत हो गई थी.


राहुल भट्ट की हुई थी मौत

राहुल भट्ट जो लंबे समय से राजस्व विभाग में कार्यरत थे. आतंकी खुलेआम तहसील कार्यालय में घुसे और उन पर फायरिंग कर दी थी. इसके बाद राहुल भट्ट की भी मौत हो गई थी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER