भरतपुर / 12वीं कक्षा की छात्रा से टीचर ने किया रेप, पड़ा था दो साल से पीछे, हत्या कर शव को खेत में छिपाया

Zoom News : Jan 21, 2021, 06:08 PM
Raj: एक लड़की का शव दो दिन पहले राजस्थान के भरतपुर में सड़क किनारे एक सरसों के खेत में मिला था। मृतक लड़की मथुरा गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और उसका परिवार एक ढाबा चलाता है। बताया जा रहा है कि छात्रा को स्कूल के शिक्षक ने बहकाया था। उसकी हत्या करने के बाद शव को खेतों में फेंककर फरार हो गए।

परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि जब उनकी लड़की 10 वीं कक्षा में पढ़ रही थी, तब निजी स्कूल के शिक्षक ने उसके बाद पढ़ाई की थी। वह उसे मोबाइल पर मैसेज कर बार-बार परेशान करता था। लेकिन दो दिन पहले सभी लोग नींद से जागे तो लड़की घर से गायब पाई गई। इधर-उधर तलाशने के बाद जब लड़की का कोई पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

दो दिन पहले कुम्हेर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे सरसों के खेत में बच्ची की लाश मिली थी। जांच में पता चला कि एक लड़की के लापता होने की शिकायत मथुरा गेट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। तब लापता लड़की के परिजनों को बुलाया गया और शव की पहचान की गई।

मृतक लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की बलात्कार के बाद हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि मृतक के माता-पिता मथुरा की राधेश्याम कॉलोनी के निवासी हैं। लगभग 30 वर्षों से भरतपुर में रह रहे हैं और मथुरा गेट पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मान सिंह सर्कल के पास एक ढाबा चलाते हैं। मृतक उसकी सबसे बड़ी लड़की, 12 वीं कक्षा की छात्रा थी।

पोस्टमार्टम के बाद, परिवार के लोग और स्थानीय लोग मथुरा गेट थाना क्षेत्र में कन्नी चौराहे पर पहुंचे और विरोध किया, दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। आला अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने धरना समाप्त किया और अंतिम संस्कार किया।

एएसपी वंदिता राणा ने बताया कि जिस लड़की का शव खेत में मिला है, उसकी पहचान कर ली गई है। एक लड़का जो स्कूल शिक्षक है, उसे ले गया था और वह फिलहाल फरार है। लड़की की हत्या कर दी गई है लेकिन बलात्कार से इनकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा खुलासा हो सकेगा। पुलिस दोषियों की तलाश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER