एंटरटेनमेंट / वार्डन बनकर कंगना रनौत के शो में पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश, किस पर होगा जहरीला वार?

Zoom News : May 05, 2022, 07:41 AM
एंटरटेनमेंट | कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉक अप अब धीरे-धीरे फिनाले (Lock Upp Finale) की ओर बढ़ रहा है। फिनाले करीब आते-आते इस शो में खूब धमाके हो रहे हैं। बीते दिनों ही लॉक अप से पूनम पांडे का पत्ता कटा है और अब हर कोई जानने के लिए बेताब सा है कि आखिर कंगना रनौत कौन से कंटेस्टेंट के हाथ में विजेता की ट्रॉफी थमाएंगी? इस बीच मेकर्स ने लॉक अप का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नजर आ रही हैं। प्रोमो के साथ ही खुलासा हो चुका है कि लॉक अप की वार्डन कोई और नहीं बल्कि नागिन 6 एक्ट्रेस ही होंगी। 

लॉक अप में आएगा नया ट्विस्ट

लॉक अप के नए प्रोमो को देखने के बाद आप कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो में आने जा रहे नए ट्विस्ट को देखने के लिए बेताब से हो जाएंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि लॉक अप के अंदर तेजस्वी प्रकाश स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेती हैं। इसके बाद वह एक-एक करके शो में मौजूदा कंटेस्टेट्स का नाम लेती हैं और कहती हैं कि आखिर अब किस पर जहरीला वार होगा? इस प्रोमो से साफ है कि तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही साथ लॉक अप ने किसी ना किसी का एलिमिनेशन जरूर होना है। 

रुबीना-शहनाज को लेकर कन्फ्यूजन

बीते दिनों ही लॉक अप के सेट के बाहर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक एक्ट्रेस की झलक देखने को मिली थी। वीडियो को देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे थे कि कंगना रनौत के शो में या तो रुबीना दिलैक वार्डन बनेंगी या फिर शहनाज गिल। लॉक अप के नए प्रोमो के साथ ही खुलासा हो चुका है कि लॉक अप की वार्डन कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash Lock Upp) ही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER