राजस्थान / दस साल की बच्ची को 10 रुपये का नोट देकर बुलाया, 60 साल के बुजुर्ग ने की अश्लील हरकत

Zoom News : May 26, 2021, 04:47 PM
राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के एक गांव में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है जहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने दस वर्षीय नाबालिग मासूम को दस रुपये का लालच देकर मकान में बुला लिया। उसके बाद आरोपी ने नाबालिग मासूम के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतों को अंजाम दिया।

नाबालिग का पिता बाहर मजदूरी का काम करता है और वारदात 21 मई 2021 की है। गांव के किसी व्यक्ति द्वारा आरोपी वृद्ध की करतूतों का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पिता के घर पहुंचने पर बालिका ने पूरे मामले से अवगत कराया जिसे सुनकर पिता के होश उड़ गए। नाबालिग के पिता ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में अभियोग दर्ज कर आरोपी को 6 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है।

कंचनपुर थाना एसएचओ देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मामला 21 मई 2021 का है। थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली दस वर्षीय बच्ची गांव में सड़क किनारे जा रही थी। इसी दौरान 60 वर्षीय आरोपी अनार सिंह पुत्र सूखा ने नाबालिग को दस रुपये का लालच देकर अपने पास बुला लिया। इसके बाद आरोपित नाबालिग बालिका को एक मकान में ले गया। आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें कीं।

इस दौरान आरोपी की करतूतों का गांव के ही अज्ञात व्यक्ति द्वारा चार मिनट 50 सेकेंड का वीडियो बनाया गया जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़ित नाबालिग के पिता ने मंगलवार को कंचनपुर थाना पुलिस के समक्ष आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे 6 घंटे बाद ही थाना इलाके से घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में अभियोग दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER