Hollywood / दुनिया का सबसे सेक्सी आदमी बना ये एक्टर कहा- महिलाएं उन पर गर्व महसूस कर रही होंगी

Zoom News : Nov 18, 2020, 04:15 PM
USA: लोकप्रिय अमेरिकी अभिनेता माइकल बी जॉर्डन को पीपुल पत्रिका द्वारा 2020 का सबसे सेक्सी पुरुष घोषित किया गया है। माइकल, जिन्होंने फिल्म क्रीड में काम किया, ने पीपुल पत्रिका पब्लिकेशन के साथ इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा अहसास है। लोग हमेशा मजाक करते थे कि माइकल आपको यह पुरस्कार नहीं देने जा रहे हैं। लेकिन आखिरकार ऐसा हुआ। मैं इस क्लब का हिस्सा बनकर खुश हूं

माइकल ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन के दौरान भी बहुत मुखर थे। उस समय के दौरान, माइकल ने कलर ऑफ चेंज के साथ सहयोग किया, जिसमें हॉलीवुड अश्वेत लोगों की संवेदनशीलता और नस्ल-विरोधी सामग्री पर काम कर सकता था। हाल ही में वह टाइम पत्रिका के 2020 के सबसे प्रभावशाली सेलेब्स की सूची में भी दिखाई दिए।

जब जॉर्डन को यह पुरस्कार मिला, तो वह बहुत खुश दिखे। उन्होंने मजाक में कहा कि उनके परिवार में कई महिलाएं होंगी जो निश्चित रूप से उन पर गर्व करेंगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने यह पुरस्कार तब एकत्र किया जब मेरी दादी जीवित थीं। मेरी माँ और मेरी चाची ने भी इसके बारे में बहुत कुछ पढ़ा। तो यह एक ऐसा पुरस्कार है जिससे मेरे घर की महिलाओं को बहुत गर्व होगा।

माइकल ने फ्रूटवाले स्टेशन और जस्ट मर्सी जैसी फिल्मों की मदद से आलोचकों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की, लेकिन वह वर्ष 2018 में फिल्म ब्लैक पैंथर के साथ वैश्विक पहचान बनाने में कामयाब रहे। उन्होंने इस फिल्म में खलनायक एरिक किल्मॉन्जर की भूमिका निभाई

माइकल की नई फिल्म का नाम बिनाआउट रिमॉर्स है। इस फिल्म में वह एक अमेरिकी नेवी सील का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म टॉम क्लैंसी द्वारा निर्देशित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER