देश / 1 घंटे तक हवा में रहा विमान, नहीं हो पाई लैंडिंग, घबराए यात्रि

Zoom News : Mar 21, 2021, 12:48 PM
Delhi: शनिवार को, अहमदाबाद से उड़ान भरने वाले राजस्थान के स्पाइसजेट की नियमित एयरलाइन के नियमित हवाई अड्डे की सांसें फंस गईं जब स्पाइसजेट के विमान ने तकनीकी कारणों से जैसलमेर हवाई अड्डे पर उतरा नहीं था। पायलट के पायलट के बारे में बात करते हुए, विमान की हवा और लगभग 1 घंटा में रहना संभव नहीं है। बाद में, विमान ने पुदास अहमदाबाद लिया।

एसजी एसजी एसजी एसजी 3012 को अहमदाबाद से मेल्मर के लिए कारब 12:05 पर लोड किया गया था। जैसलमेर के हवाई अड्डे के बाद कारब 1 बचे। विमान विधायी विधायी फोर्ट लैंडिंग फोर्ट लेयन वेस में सफल नहीं हुआ है। इसके बाद, विमान ने इसे फिर से आकाश में ले लिया और फिर विमान के लैंडिंग को दो बार लेने की कोशिश की, लेकिन तकनीकी कारणों से, विमान की लैंडिंग नहीं हो सकती थी।

विमान एक डी TTE TAK KASH F KER LGAATA HA HA के करीब है दो Bje Payalt Viman देर Padpa अहमदाबाद का पालन करें। Wahank 2:40 वाहक सेवा लैंडिंग सेवा। कराब दो घंटे की बाड़ विमान उडन ताइटर मेलेमर कोब्बर 5:15 तक पोनज़ मेल्मर के लिए भर गया। Melamer में आकाश में, 1 डी Ttte Tak Hava Atrioons Sansé के एक Ik gul कुछ महिलाओं की यात्रा Dannas Barahtht द्वारा मारे गए हैं। Jihhhne Manju Atriooonioons uroo meners उनके लिए।

विमान में एक यात्रा, अहमदाबाद, एसजीजी से स्पाइसजेट की उपस्थिति। 3014 को नियुक्ति के समय के लिए जैसलमेर के लिए उड़ान भरी गई लेकिन तकनीकी कारणों से, पायलट लैंडिंग जैसलमेर हवाई अड्डे के रनवे पर नहीं की गई, हालांकि पायलट ने 3 गुना प्रयास किए। एक बार दक्षिण में उत्तर का मतलब खुले और दो बार उत्तर से दक्षिण यानी। विमान में जाने के लिए।

उन्होंने उनसे कहा कि वे 1 घंटे और घड़ी में हैं। मादा मैकेनिकल का एक बुरा हॉल था, खासकर केई एटियोओनियोह में। बाद में विमान पुणे प्रवासन अहमदाबाद के लिए छोड़ दिया। लैंक 2:40 बजे अहमदाबाद के हवाई अड्डे पर पहुंचे। हमला लोग विमान में रहते हैं। विशेष रूप से इस दौरे पर भी बहुत ध्यान है, यहां तक ​​कि चाय, पीने और भोगन की चाय भी।

इसके बाद, दूसरे पायलटों के लिए विमान 04:30 बिज़ पुणो मेल्मर हायर कारब के लिए सुरक्षित है 05: 15 मेल्मर के रनवे पर अच्छा लुप्तप्राय। जैसलमेर एयरपोर्ट अथॉरिटी डायरेक्टर बीएसएम ने कहा कि तकनीकी कारणों से, अहमदाबाद से जैसलमेर की आने वाली विमान सेवा एक बजे एक बजे एक बजे एक बजे उतरा नहीं जा सका।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER