बॉलीवुड / साल 2022 में ओटीटी पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों और सीरीज का ऑडिएंस को है बेसब्री से इंतजार, देखें पूरी लिस्ट

Zoom News : Jan 01, 2022, 02:15 PM
साल 2021 को सभी ने अब अलविदा कह दिया है. अब 2022 का दिल खोल कर स्वागत करने में लगे हुए हैं. पिछले साल की तरह इस साल भी कोरोना ने पांव पसारने शुरू कर दिया है लोग घरों में कैद होने लगे हैं लेकिन पिछले साल को तरह इस साल भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT) दर्शकों को भरपूर मनोरंजन परोसने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कि इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कौन सी बड़ी सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

कौन बनेगी शिखरवती – जी5

इस साल की शुरुआत में फैमिली ड्रामा सीरीज कौन बनेगी शिखरवती के बड़ी रिलीज के तौर पर आने वाली है. ये सीरीज 7 जनवरी 2022 से जी 5 पर स्ट्रीम होगी. इसमें नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और अन्या सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. ये एक हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ एक दिलचस्प कहानी दिखाएगी

ये काली आंखें – नेटफ्लिक्स

इस साल की मच अवेटेड सीरीज की लिस्ट में ये है क्योंकि इसमें ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये एक अलग तरह की लव स्टोरी है. जिसमें तीन लोग एक दूसरे को पाने की चाहत में लगे हुए हैं इसे सिद्धार्थ सेन गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. इसका प्रीमियर 14 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा.

ओजर्क सीजन 4 – नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक इस सीरीज के चौथे सीजन के सभी को बेसब्री से इंतजार था. ये 21 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. ये एक मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित क्राइम ड्रामा सीरीज है. जिसमें अनगिनत हत्याएं एक परिवार से जुड़े लोगों की होती हैं. इसकी तीनों सीरीज बहुत बड़ी हिट साबित हुई हैं.

गहराइयां – अमेजन प्राइम

इस साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण की फिल्म सबसे बड़ी फिल्म बनकर दर्शकों के बीच आएगी. इस फिल्म की अनाउंसमेंट दिसंबर 2021 में हुई थी. ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी 22 को रिलीज होगी. इसके निर्देशक सकून बत्रा हैं. इसमें दीपिका के अलावा मुख्य भूमिकाओं में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ह्यूमन – हॉट स्टार

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित थ्रिलर सीरीज ‘ह्यूमन’ ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा में है. इसमें ड्रग टेस्टिंग पर आधारित सीरीज है जिसमें पैसे का गंदा खेल दिखाया गया है. इस सीरीज में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हाड़ी मुख्य भूमिकाओं में हैं और ये सीरीज 14 जनवरी 2022 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

रुद्र – डिज्नी प्लस हॉट स्टार

अजय देवगन पहली बार वेब सीरीज की दुनिया में इस सीरीज से कदम रखने वाले हैं. ये सीरीज अंग्रेजी सीरीज ‘लूथर’ की ऑफिशियल रीमेक है. अजय देवगन जैसे बड़े स्टार को ओटीटी पर देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. इसके रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ लेकिन उम्मीद है इस जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

स्कैम 2003 – सोनी लिव

साल 2020 की सबसे लोकप्रिय सीरीज 1992 का दूसरा सीजन इस साल ही रिलीज होगा. इसको हंसल मेहता ही बनाएंगे इस सीरीज में नए स्कैम की कहानी होगी. ये सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ जानकारी साझा नहीं की गई है.

पंचायत सीजन 2 – अमेजन प्राइम

पंचायत 2 की इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. ये सीरीज लंबे वक्त से बन रही है. इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है. ये भी जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इसमें जितेंद्र मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER