Viral Video / लड़कियों से कैब ड्राइवर ने कहा मास्क पहनने को तो लड़कियों ने की ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Mar 11, 2021, 03:19 PM
France: सैन फ्रांसिस्को से एक मामला सामने आया है जहां एक महिला यात्री ने अपने दो दोस्तों के साथ कैब ड्राइवर को तब परेशान किया जब उसने सिर्फ इतना कहा कि तुम लोग मास्क पहन लो। इसको लेकर सभी नाराज हो गए। दरअसल, यह मामला है सैन फ्रांसिस्को का, एक महिला अपने दो दोस्तों के साथ कैब में चढ़ गई। इसके बाद, कैब ड्राइवर ने उन्हें सबसे मास्क पहनने के लिए कहा, और वे सभी गुस्सा हो गए। एक महिला ने पहले ड्राइवर के चेहरे पर जोर से खांसी दी।

इसके बाद कैब ड्राइवर के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया और उसका नकाब हटा दिया गया। इस दौरान महिला के एक दोस्त ने खुद को कोरोना पॉजिटिव बताया और ड्राइवर का मजाक बनाना शुरू कर दिया। यह पूरी घटना फ्रंट कैमरे पर रिकॉर्ड की गई थी।

एबीसी 7 के रिपोर्टर डायोन लिम ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तीनों महिलाओं ने कैब ड्राइवर को बहुत परेशान किया। एक ने ड्राइवर का फोन भी उठाना चाहा। आखिरकार तीनों कैब से नीचे उतर गए।

सैन फ्रांसिस्को पुलिस ने कहा कि वे इस घटना की जांच कर रहे हैं और जल्द ही तीनों यात्रियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उबर कैब अधिकारी ने कहा कि इस मामले को ध्यान में रखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER