मनोरंजन / बच्चे ने टीका लगवाते हुए किया गजब हंगामा, रोते हुए निकाली अजीबोगरीब आवाजें, Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Zoom News : Sep 17, 2021, 01:18 PM
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा टीका लगवाते समय गजब का बवाल कर रहा है. आपने टीका लगवाने से डरने वाले तो बहुत से लोग देखे होंगे, लेकिन इस लड़के की तरह हंगामा करते हुए आपने पहले किसी को नहीं देखा होगा.

टीका यानी इंजेक्शन लगवाते से बहुत से लोगों को डर लगता है. भले ही टीका लगवाने में इतना दर्द तो नहीं होता, लेकिन फिर भी काफी लोग टीका लगवाने के नाम से डर जाते है. ज्यादातर बच्चे तो टीका लगवाने के नाम से ही भाग खड़े होते हैं. लेकिन, आप इस डर से बच भी नहीं सकते और कभी न कभी तो हर किसी को टीका लगवाना ही पड़ता है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा टीका लगवाते समय गजब का बवाल कर रहा है. आपने टीका लगवाने से डरने वाले तो बहुत से लोग देखे होंगे, लेकिन इस लड़के की तरह हंगामा करते हुए आपने पहले किसी को नहीं देखा होगा.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- क्या हिम्मत है.. इंजेक्शन लगाने की.. आपकी हंसी नहीं रुक सकती...मुझे लगता है कि यह कश्मीर का बच्चा है...वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे को इंजेक्शन लगाया जा रहा है और उसकी मां ने पीछे से उसे पकड़ रखा है. लेकिन, जैसे ही बच्चे को इंजेक्शन लगाया जाता है वो जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. इतना ही नहीं, बच्चा रोते हुए अजीबोगरीब आवाजें भी निकाल रहा है. उसे देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कि वो रो रहा है या मजाक कर रहा है.

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और एक-दूसरे को खूब शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में बच्चे की आवाजें सुनकर डॉक्टर साहब की तो हंसी ही नहीं रुक रही है. बल्कि, बच्चे की मां भी उसे देखकर खूब हंस रही हैं. बच्चा रोते हुए डॉक्टर से गुस्से में कुछ बोल भी रहा है.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER