Pakisatani Actress / पाकिस्तानी एक्ट्रेस को देखते ही भीड़ ने खोया अपना आपा, हसीना के संग खूब हुई बदतमीजी

Zoom News : Nov 14, 2022, 06:00 PM
Pakisatani Actress: अक्सर लोग अपने पसंदीदा सेलेब को देखने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. फैंस की दीवानगी कुछ ऐसी होती है कि वो कभी अपने ही स्टार्स को परेशान करके रख देते हैं और ऐसा कुछ सिर्फ अपने ही देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी होता है. हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी निंदा हर ओर हो रही है. एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए लोग इस तरह से बावले हुए कि लोग देखते ही रह गए और इस एक्ट्रेस का नाम है हानिया आमिर (Hania Aamir). आपको बता दें, हानिया आमिर को उनकी खूबसूरती की वजह से भी जाना जाता है.

हानिया को लोगों ने घेरा

पाकिस्तान में हाल ही में एक एक्ट्रेस को देखने के लिए इतनी भीड़ उमड़ पड़ी कि उन्हें संभालना तक मुश्किल हो गया. लोग सेल्फी लेने के लिए इतने उतावले हुए कि एक्ट्रेस की सिक्योरिटी का भी ध्यान नहीं रहा. हानिया आमिर को उनकी एक्टिंग के अलावा, उनकी खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है और उनकी एक झलक पान के लिए लोग बेताब रहते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

गुस्से से लाल हुईं हानिया

सोशल मीडिया पर इस वक्त हानिया आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हानिया को देखने के लिए बहुत बड़ी संख्या में लोग सड़क पर नजर आ रहे हैं और उसी भीड़ के बीच हानिया आमिर अपनी गाड़ी की ओर जाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन लोगों के बीच वह इस कदर फंस जाती हैं कि वह अपनी गाड़ी के पास पहुंच नहीं पातीं और वो इस वजह से नाराज हो जाती हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो कितना नाराज हैं और वो गुस्से में कुछ बोलती हुई भी नजर आ रही हैं.

पहले भी हानिया के साथ घटी घटना

हानिया आमिर के इस वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर लोग कमेंट कर एक्ट्रेस की पक्ष में बात कर रहे हैं. लोग हानिया को सपोर्ट कर रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स का कहना है कि लोगों को इस तरह हानिया के साथ नहीं करना चाहिए था. इससे पहले हानिया के साथ एक और घटना हुई थी उनके लाइव सेशन के दौरान एक यौन कुंठित फैन हस्तमैथुन करने लगा था. हानिया को जैसे ही ये अहसास हुआ, उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम लाइव सेशन को खत्म कर दिया. बाद में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा और ऐसे मानसिक रोगियों को लताड़ते हुए पूछा कि क्या दुनिया में कोई भी हिस्सा महिलाओं के लिए सुरक्षित है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER