Actress Turns Bold / पटौदी खानदान की लाडली पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, डायमंड से जड़ी ब्रा पर खोले शर्ट के बटन

Zoom News : Jul 18, 2022, 05:35 PM
Actress Turns Bold: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सीजन 7 में जाह्नवी कपूर संग स्पॉट हुई थीं. इस दौरान जाह्नवी और सारा ने एक दूसरे के कई राज खोले. लेकिन अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने ऐसा फोटोशूट करवा लिया है कि वो देखते ही देखते चर्चा में आ गईं. खास बात है कि इस फोटोशूट में सारा सफेद कलर के शर्ट के बटन खोल डायमंड से जड़ी ब्रा को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

बटल खोल दिखाई डायमंड से जड़ी ब्रा

इस तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) डायमंड से जड़ी ब्रा को पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इस ब्रा के ऊपर सफेद कलर की शर्ट पहने हुई हैं जिसके बटन आगे की ओर से खुले हैं. वहीं एक्ट्रेस ने ब्रा के नीचे सफेद कपड़े को लपेट रखा है. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर जैसे ही शेयर की तो ये देखते ही देखते चर्चा में आ गई.

दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे पैरों के नीचे तो नहीं लेकिन फिर भी मुझे डायमंड मिल गए.' दरअसल, सारा ने ये फोटोशूट Elle मैगजीन के लिए करवाया है. जिसमें एक्ट्रेस अब तक के सबसे बोल्ड लुक में नजर आईं. सारा ने जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस जमकर दिल वाले आइकन कमेंट्स में शेयर कर एक्ट्रेस पर प्यार बरसाने लगे.

इस एक्टर को पसंद करती हैं सारा 

'कॉफी विद करण सीजन 7' में सारा अली खान ने बताया था कि वो विजय देवरकोंडा को काफी पसंद करती हैं. एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद विजय देवरकोंडा का भी जवाब आया था. विजय ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'आपने जैसे मुझे देवरकोंडा कहा तो प्यारा लगा. बहुत क्यूट था. आपको मेरा हग.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER