Kazan Khan / साउथ फिल्म इंडस्ट्री के खूंखार विलेन कजान खान का हुआ निधन

Zoom News : Jun 13, 2023, 01:37 PM
Kazan Khan Passed Away: पिछले कई दिनों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री शोक में हैं। आए दिन किसी न किसी फेमस सितारे का निधन हो जाता है। इन दु:खद खबरों ने इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। अब साउथ इंडस्ट्री के खूंखार विलेन कजान खान का निधन हो गया है। मलयाली सिनेमा में विलेन का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर Kazan Khan का सोमवार को केरल में निधन हो गया। उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है। प्रोडक्शन कंट्रोलर और प्रोड्यूसर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टर के निधन की खबर दी है। एनएम बदूशा ने कजान खान की एक तस्वीर भी फेसबुक पर शेयर की थी। वहीं इस खबर के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक में हैं। इंडस्ट्री के सेलेब्स और फैंस कजान खान के निधन पर उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

कजान ने विलेन के रोल में मचाया था गदर -

कजान खान ने 'गंधर्वम', 'आईडी ​​मूसा', 'द किंग', 'वर्नापकित्तु', 'ड्रीम्स', 'द डॉन', 'मायामोहिनी', 'राजाधिराजा', 'इवान मर्यादरमन', 'ओ लैला ओ' जैसी कई मलयालम फिल्मों में दमदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने इनमें से कुछ फिल्मों में खतरनाक विलेन का रोल प्ले किया था। मलयाली सिनेमा में कजान खान अपने विलेन के रोल के लिए ही ज्यादा फेमस है। बताया जाता है कि कजान खान ने अपने पूरे फिल्मी करियर में कभी एक्टिंग से ब्रेक नहीं लिया था।

कजान खान की इस फिल्म से चमकी किस्मत -

कजान खान ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत तमिल फिल्म 'सेंथमिज पाट्टू' से की थी। जो 1992 में रिलीज हुई थी। मलयालम के अलावा, उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में लगभग पचास फिल्मों में काम किया था। अपने नेगेटिव किरदारों के लिए एक्टर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत फेमस है, नेगेटिव रोल करने के बाद भी लोग एक्टर कजान खान को बहुत प्यार करते हैं। आज वह हमारे बीच नहीं रहे हैं पर उनका हर एक किरदार लोगों के दिलों में जिंदा रहेगा। फैंस और इंडस्ट्री के सभी लोग एक्टर के निधन से बहुत दुखी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER